CDS Meet CM Uttarakhand

CDS बिपिन रावत ने CM से की मुलाकात, मेक इन इंडिया पर हुई बात

670 0

देहरादून। चीफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) ने आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ( tirath singh rawat) से बीजापुर हाउस में मुलाकात की। इस अवसर पर जनरल रावत की पत्नी मधुलिका रावत और सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल जयवीर सिंह नेगी भी मौजूद रहे।

जनरल बिपिन रावत ने आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ( tirath singh rawat)  से मुलाकात की। दोनों के बीच उत्तराखंड को मेक इन इंडिया के तहत रक्षा विनिर्माण के क्षेत्र में ग्लोबल डेस्टिनेशन बनाने पर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री तीरथ रावत और उनकी पत्नी डॉ. रश्मि रावत ने सभी का पुष्पगुच्छ और स्मृति चिह्न देकर स्वागत किया। इस बैठक में सीएम तीरथ और जनरल बिपिन रावत के बीच कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई।

बैठक में रक्षा विनिर्माण के साथ ही उत्तराखंड को मेक इन इंडिया के तहत रक्षा विनिर्माण के क्षेत्र में ग्लोबल डेस्टिनेशन बनाने पर भी चर्चा की गई।

Related Post

CM Dhami

लक्ष्य सेन का सम्मानित होना उत्तराखंड के लिए गौरव का क्षण: सीएम धामी

Posted by - December 1, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  (CM Dhami) ने ‘अर्जुन पुरस्कार’ से लक्ष्य सेन को सम्मानित होने पर उत्तराखंड के लिए…
CM Dhami

सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को “श्री गणेश चतुर्थी” के पर्व की दी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

Posted by - September 19, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने प्रदेशवासियों को विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश जी की भक्ति व आराधना को समर्पित…