CM Dhami

चारधाम यात्रा पर उपलब्ध कराई जा रही निःशुल्क स्वास्थ्य सुविधा: सीएम धामी

51 0

देहरादून: मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत (Dr. Dhan Singh Rawat) ने सोमवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर (Six Sigma Healthcare) द्वारा चारधाम यात्रा मार्गों (Chardham Yatra) पर उपलब्ध कराई जा रही निःशुल्क स्वास्थ्य सुविधाओं (Free health facilities) का फ्लैग ऑफ किया।

सिंह धामी (CM Dhami) ने कही यह बात

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर (Six Sigma Healthcare) द्वारा चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) के दौरान स्वास्थ्य सुविधाओं के माध्यम से जनसेवा का सराहनीय कार्य किया जाता रहा है। उनके द्वारा आगामी 06 माह तक सेवाएं दी जायेंगी। उन्होंने कहा कि इस वर्ष राज्य में चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) में लाखों श्रद्धालु देवभूमि उत्तराखण्ड आयेंगे। सभी श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए राज्य सरकार द्वारा पूरे इंतेजाम किये गये हैं। हमें चुनौतियों को अवसर में बदलना है।

CM Dhami
CM Dhami

प्रदेश के विकास के लिए धामी सरकार (Dhami Government)

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए हर क्षेत्र में कार्य किये जा रहे हैं। समाज के योगदान से कार्यों में और अधिक आसानी होती है। मुख्यमंत्री ने सिक्स सिग्मा टीम द्वारा हाई एल्टीट्यूड क्षेत्रों में किये जा रहे कार्यों की सराहना की। सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर (Six Sigma Healthcare) के डॉ. प्रदीप भारद्वाज ने कहा कि सिक्स सिग्मा हाई एल्टीट्यूड में फ्री मेडिकल सर्विस देती है। इस बार सिक्स सिग्मा के साथ एम्स, दिल्ली के विशेषज्ञ डॉक्टर भी श्रद्धालुओं को सेवा देंगे।

CM Dhami
CM Dhami

CM धामी ने आपदा प्रबंधन विभाग की बैठक मे अधिकारियो को दिये निर्देश

उन्होंने कहा कि इस बार यात्रा में मेडिकल सेवाएं देने के लिए सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर की ओर से 130 से अधिक मेडिकल स्टाफ को लगाया जायेगा। इस अवसर पर सिक्स सिग्मा टीम के डॉक्टर भी उपस्थित थे।

सीएम धामी ने ‘विश्व श्रमिक दिवस’ पर श्रमिकों को दी शुभकामना

Related Post

उत्तराखंड: भाजपा मंत्री का दावा, हमने ऐसा ऐप बनाया है कि वह बारिश को भी कंट्रोल कर लेगा

Posted by - August 31, 2021 0
उत्तराखंड सरकार में मंत्री धन सिंह रावत का एक अजीबोगरीब बयान सामने आया है जिसमें वे बारिश को कंट्रोल करने…