Arrested

CBI अधिकारी बनकर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले चार गिरफ्तार

303 0

सीबीआई का अधिकारी (CBI officer) बताकर बेरोजगारों से नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का कृष्णानगर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर खुलासा किया है। इस गिरोह में दो महिलाएं भी शामिल है।

कृष्णानगर थाना प्रभारी आलोक कुमार राय ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कृष्णानगर के प्रेमनगर निवासी राहुल सिंह उर्फ आर्यन, गोमतीनगर के विनितखंड निवासी कविता नयाल जोशी और कुशीनगर निवासी मुकेश व प्रिया वर्मा अभियुक्त है।

एटीएस कार्रवाई के बाद डीजीपी मुकुल गोयल पहुंचे प्रयागराज

ये लोग खुद को सीबीआई में अधिकारी बताकर बेरोजगारों को अपने जाल में फंसा लेती है। इसके बाद उन्हें नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे ठगी करते हैं। अभियुक्तों ने अपना जुर्म स्वीकार कर बताया कि उन लोगों ने कई लोगों अपना शिकार बनाया है।

तलाशी के दौरान इनके पास से फर्जी सीबीआई का परिचय पत्र, सूटिंग पिस्टल,यूएसए का डॉलर और अन्य चीजें मिली है। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Related Post

CM Yogi worshiped Mother Pateshwari

चैत्र नवरात्रि के पहले दिन सीएम योगी ने किया मां पाटेश्वरी का दर्शन

Posted by - March 22, 2023 0
गोंडा। चैत्र नवरात्रि के पहले दिन बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने तुलसीपुर में देवी शक्तिपीठ मां पाटेश्वरी…
CM YOGI

 रेमडेसिविर पर मुख्यमंत्री योगी सख्त, बोले- जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका

Posted by - April 19, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) ने कहा कि रेमडेसिविर सहित किसी भी प्रकार के जीवनरक्षक दवाओं की कोई…