CM Sai

पूर्व राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

14 0

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने बीती रात मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnu Dev Sai) से सौजन्य मुलाकात की।

इस मुलाकात में दोनों के बीच न केवल समसामयिक विषयों पर बात हुई, वरन आसन्न लोकसभा चुनाव पर भी मंत्रणा हुई। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnu Dev Sai) ने शाल और बस्तर की कलाकृति दे कर उनका सम्मान किया।

उल्लेखनीय है कि प्रभात झा का छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ की मीडिया से गहरा नाता रहा है। वे अविभाजित मध्य प्रदेश के भाजपा मीडिया प्रभारी रहे एवं बाद में मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व भी संभाला।

चरणदास के बयान पर बिफरे विष्णुदेव साय, कहा – पहिला लाठी मोला मारव

भाजपा के मुखपत्र कमल सन्देश के संपादक रहे श्री झा से मुख्यमंत्री (CM Vishnu Dev Sai)  ने कई पुराने अवसरों की स्मृतियां साझा की।

Related Post

virat kohli emotional post

देखिए एमएस धोनी और सुरेश रैना के सन्यास पर कोहली ने किया यह पोस्ट

Posted by - August 16, 2020 0
नई दिल्‍ली। भारत को अपनी कप्‍तानी में दो बार विश्‍व विजेता बनाने वाले एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा…
cm dhami

सीएम धामी ने सुनी जन समस्याएं

Posted by - May 8, 2022 0
खटीमा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) अपने पुर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार खटीमा (Khatima) पहुंचे। मुख्यमंत्री (dhami) ने नगला तराई खटीमा…
शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

Posted by - March 6, 2021 0
चिनहट के मटियारी चौकी इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति के खाते से शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। स्थानीय पुलिस का दावा है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, पीड़ित तहसीलदार सिंह पत्नी राधा सिंह के साथ स्थानीय थाना इलाके के मटियारी चौकी क्षेत्र के गहमर कुंज में रहते हैं। बीकेटी बाजार में लगी आग, लाखों के नुकसान की आशंका उन्होंने बताया कि चिनहट इलाके में एसबीआई बैंक शाखा में उनका जॉइंट अकाउंट है। गत 21 दिसंबर से 23 नवंबर के बीच उनके खाते से करीब 96 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें जालसाजों ने बैंक कर्मी बनकर फोन कर जरूरी जानकारी हासिल कर ली थी। इसके बाद से उनके अकाउंट से पैसे निकलते रहे। बैंक पहुंचे तो उन्हें जालसाजी का पता चला। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी है। साथ ही बैंक अकाउंट ब्लॉक करवाया है। प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात जालसाजों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।