Gliese Correa

पूर्व मिस ब्राजील ग्लीसी कोरिया का दिल का दौरा पड़ने से निधन

259 0

ब्राजील: ग्लीसी कोरिया (Gliese Correa), 2018 मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स (United continents) का 27 वर्ष की आयु में सर्जरी की जटिलताओं के बाद निधन हो गया है। फॉक्स न्यूज के अनुसार, ब्यूटी पेजेंट क्वीन का पिछले दो महीने से कोमा में रहने के बाद सोमवार को एक निजी क्लिनिक में निधन हो गया। ग्लीसी कोरिया (Gliese Correa) ने अपने टॉन्सिल को हटाने के लिए सर्जरी करवाई थी और कुछ दिनों बाद भारी रक्तस्राव का सामना करना पड़ा और 4 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ा।

उनकी मौत की खबर की पुष्टि उनके परिवार के पुजारी लिडियन अल्वेस ओलिविएरा ने इंस्टाग्राम पर की। ग्लीसी ने अपने टॉन्सिल को हटाने के लिए सर्जरी करवाई और जल्द ही डॉक्टर ने उसे छोड़ दिया। ओलिविएरा ने कहा, “प्रक्रिया के 5 दिन बाद, ग्लीसी को रक्तस्राव हुआ और उन्हें यूनिमेड कोस्टा डो सोल अस्पताल लौटना पड़ा। रक्तस्राव के कारण, उन्हें कार्डियो रेस्पिरेटरी अरेस्ट हुआ था, डॉक्टर पुनर्जीवन प्रक्रिया करने में सक्षम थे, हालांकि, परीक्षा न्यूरोलॉजिकल क्षति दिखाई दी और वह 75 दिनों तक कोमा में रही। जीवन के अंतिम 3 दिनों में, ग्लीसी की किडनी फेल हो गई और पिछले सोमवार को उसकी मृत्यु हो गई।”

उन्होंने कोरेरिया के नुकसान के संबंध में एक बयान भी साझा किया। “हम इस नुकसान से बहुत दुखी हैं। वह एक अद्भुत महिला थीं और सभी से बहुत प्यार करती थीं। ग्लीसी ने हमारे स्थानीय चर्च में सामाजिक परियोजनाओं में सक्रिय रूप से भाग लिया, खासकर जब बच्चों के लिए सामाजिक परियोजनाएं थीं। इसके अलावा, कैंसर से प्रभावित महिलाओं के स्तनों के घेरों के पुनर्निर्माण के लिए उनकी अपनी सामाजिक परियोजना थी। उसकी मुस्कान और चमक के बिना जीना आसान नहीं होगा। हम अभी भी उसके आस-पास न होने के विचार के अभ्यस्त हो रहे हैं,” ओलिविएरा ने जारी रखा।

महाराष्ट्र सियासी संकट: एकनाथ खेमे में विधायकों के आज 50 के पार की संभावना

आउटलेट के अनुसार, ब्यूटी पेजेंट स्टार ने एक ब्यूटीशियन के रूप में पेशेवर रूप से काम किया। उन्होंने परमानेंट मेकअप के साथ काम किया और अपने काम को अक्सर सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहीं। 4 अप्रैल से, उनके परिवार ने कोरिया के इंस्टाग्राम पेज को अपने कब्जे में ले लिया था और कोरिया के लिए आयोजित प्रार्थना मंडलियों के वीडियो साझा किए थे।

अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने बंदूक पर प्रतिबंध लगाने वाले न्यूयॉर्क कानून को किया रद्द

Related Post

‘मेरे दोस्त नीतू और ऋषि के साथ समय बिताना हमेशा अच्छा और प्रेरणादायक होता हैं-अनुपम खेर

Posted by - July 20, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। ऋषि कपूर पिछले साल से न्यूयॉर्क में हैं जहां उनका कैंसर का इलाज चल रहा है, न्यूयॉर्क में…

सैफ के बेटे इब्राहिम की बॉलीवुड में एंट्री, करण की फिल्म में होंगे असिस्टेंट डायरेक्टर

Posted by - October 1, 2021 0
नई दिल्ली। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। सैफ अली…
drugs case

ड्रग्स केस में भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया को चार दिसंबर तक जेल

Posted by - November 22, 2020 0
मुंबई। ड्रग्स मामले (drugs case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष…