Haji Riaz Ahmed

पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद का कोरोना से निधन

716 0

पीलीभीत । उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ समाजवादी नेता हाजी रियाज अहमद (Haji Riaz Ahmed) का बृहस्पतिवार तड़के कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे।

अहमद के दामाद आरिफ ने बताया कि हाजी रियाज अहमद (Haji Riaz Ahmed) को 24 अप्रैल को कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद जÞिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था।

उपजिलाधिकारी का कोरोना से निधन

सांस लेने पर दिक्कत होने पर उन्हें बरेली के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ इलाज के दौरान आज तड़के करीब चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।    उन्होंने बताया कि उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव गौहर में दोपहर में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

रियाज अहमद (Haji Riaz Ahmed) की गिनती सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी सहयोगियों में होती थी।

इस बीच, वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी (59) का भी बृहस्पतिवार सुबह राजधानी लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई में कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज के दौरान निधन हो गया।

त्रिवेदी यूपी आईएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष भी थे। उन्हें करीब एक पखवाड़े पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिवेदी के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाजी रियाज अहमद (Haji Riaz Ahmed) और आईएएस अधिकारी त्रिवेदी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

Related Post

CM Dhami met Narendra Singh Tomar

सीएम धामी ने केंद्रीय कृषि मंत्री से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - May 16, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को बीजापुर अथिति गृह में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर…
PM Swanidhi

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले आकांक्षी नगरीय निकाय को 2 करोड़ तक का पुरस्कार देगी योगी सरकार

Posted by - October 5, 2023 0
लखनऊ। आकांक्षी शहरी निकायों (Aspirational Urban Body) के बीच प्रतिस्पर्धा की भावना विकसित करने के लिए योगी सरकार (Yogi Government)…