tapsi pannu

‘हसीन दिलरुबा’ का पहला पोस्टर रिलीज, फिल्म में तापसी का होगा दमदार रोल

548 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में फिल्म का पहना पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बता दें इस पोस्टर में तापसी की शक्ल तो दिखाई नहीं दे रही, लेकिन वह नंगे पैर नजर आ रही हैं, जिसमें उनके पैर खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर शेयर करने के साथ साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। फिल्म 18 सितंबर 2020 को रिलीज हो रही है। फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेस्सी भी अहम कतिरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री होगी जिसका निर्देशन विनिल मैथ्यू करेंगे।

https://www.instagram.com/p/B6KZEijJhzM/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं कुछ समय पहले तापसी को लेकर खबरें आ रही थीं कि वह बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस में बन रही। फिल्म ‘सिया जिया’ में काम करती हुई नजर आएंगी। तापसी संजय लीला भंसाली के साथ पहली बार साथ काम करते हुए दिखेंगी।

इस फिल्म में डबल रोल करेंगे तापसी

ऐसा बताया जा रहा है फिल्म में तापसी का डबल रोल होगा। बता दें फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार किया जा चुका है और फिल्म की शूटिंग को अगले साल शुरु कर दिया जाएगा। इस फिल्म का फिल्म का को-प्रोडक्शन शाबीना खान करेंगी वहीं बात करें फिल्म का निर्देशन कौन करेगा तो अभी तक कोई नाम सामने नहीं आया है।

निर्भया केस: सुप्रीम कोर्ट ने दोषी अक्षय की पुनर्विचार याचिका की खारिज 

वहीं कुछ समय पहले तापसी नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंची थीं। शो के दौरान तापसी ने फिल्म ‘बदला’ के बारे में बात की थी। इस फिल्म में तापसी के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी थे।

फिल्म ‘बदला’ को लेकर तापसी ने कही ये बड़ी बात

शो के दौरान तापसी ने कहा था की इस फिल्म में तापसी ने बिग बी से ज्यादा काम किया था। लेकिन अब सब कह रहे हैं कि ये अमिताभ की फिल्म है। इस फिल्म में सारा क्रेडिट अमिताभ को दे दिया गया जबकि फिल्म में उनके सीन सबसे ज्यादा थे।तापसी ने आगे ये भी कहा कि लोगों को समझा चाहिए कि फिल्म में हीरो के बराबर काम किया है। ये फिल्म इंडस्ट्री पुरुष प्रधान है। आगे तापसी ने ये भी कहा कि फीस की असमानता से भी मैं परेशान होती हूं।

Related Post

वैभव कृष्ण के निलंबन पर बोले मुख्य सचिव

वैभव कृष्ण के निलंबन पर बोले मुख्य सचिव, नैतिक मूल्यों की अवहेलना करने वालों को मिलेगा दंड

Posted by - January 10, 2020 0
लखनऊ। नोएडा के सस्पेंड एसएसपी वैभव कृष्ण के लेटर बम के बाद यूपी का पूरा प्रशासन सहम गया है। वैभव…
पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव

भगवान आदिनाथ जैन मन्दिर में पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव शुरू

Posted by - February 14, 2020 0
लखनऊ। ट्रांस गोमती श्री दिगम्बर जैन सेवायतन की ओर से कुर्सी रोड गुडम्बा स्थित भगवान आदिनाथ जैन मन्दिर में पंचकल्याणक…