Sultanpur Crime News

प्रधानी के चुनाव में वर्चस्व कायम करने की जंग में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गांव, सात घायल

1003 0

सुल्तानपुर। लंबे समय से वर्चस्व कायम करने को लेकर चली आ रही रंजिश को लेकर बुधवार को सुल्तानपुर जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र का मेवपुर बरचौली गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। ताबड़तोड़ हुई कई राउंड फायरिंग में एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रहे हैं। गांव निवासी विनोद सिंह और जितेंद्र सिंह के परिवार में वर्चस्व कायम करने को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। सोमवार को संपन्न हुए पंचायत चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दोनों परिवारों में एक बार फिर तनातनी हो गई। यहां की सीट इस बार आरक्षित थी। बावजूद इसके बूथ पर भी दोनों उलझ गए।

बुधवार को जीतेंद्र सिंह पुत्र राम नेता सिंह, अमित सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह और विपिन सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह हाथों में रायफल लेकर निकले और ललकारते हुए विनोद के परिवार से उलझ गए। देखते ही देखते बात बढ़ गई और फायरिंग शुरू हो गई।

फायरिंग में राजन (30), सत्यम सिंह (25), हर्ष (18), शालिनी सिंह (28) पत्नी राजन सिंह, राजेश सिंह (40), संजय मिश्रा (40) और रोहित सिंह (25) को गोलियां लग गईं। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का इलाज शुरू किया। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

रास्ते के विवाद में हुई घटना 

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों के मध्य रास्ते के विवाद में दूसरे पक्ष ने आज प्रथम पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें प्रथम पक्ष के 7 लोगों को चोटें आई हैं। सभी घायलों का जिला अस्तपताल में इलाज चल रहा है।  हमलावरों को हिरासत में लिया गया है।

घटना में प्रयुक्त एक लाइसेंसी .315 बोर रायफल, एक अवैध 315 बोर रायफल,10 खोखा व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं 8 खोखा व 6 जिन्दा कारतूस .32 बोर बरामद की गई है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा।

Related Post

Lumpy virus

लंपी वायरस से सुरक्षा के लिए चलाए पशु टीकाकरण का विशेष अभियान: सीएम योगी

Posted by - August 23, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को लोकभवन में उच्चस्तरीय बैठक में कोविड संक्रमण, लंपी वायरस (Lumpy Virus) से…