Sultanpur Crime News

प्रधानी के चुनाव में वर्चस्व कायम करने की जंग में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गांव, सात घायल

514 0

सुल्तानपुर। लंबे समय से वर्चस्व कायम करने को लेकर चली आ रही रंजिश को लेकर बुधवार को सुल्तानपुर जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र का मेवपुर बरचौली गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। ताबड़तोड़ हुई कई राउंड फायरिंग में एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रहे हैं। गांव निवासी विनोद सिंह और जितेंद्र सिंह के परिवार में वर्चस्व कायम करने को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। सोमवार को संपन्न हुए पंचायत चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दोनों परिवारों में एक बार फिर तनातनी हो गई। यहां की सीट इस बार आरक्षित थी। बावजूद इसके बूथ पर भी दोनों उलझ गए।

बुधवार को जीतेंद्र सिंह पुत्र राम नेता सिंह, अमित सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह और विपिन सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह हाथों में रायफल लेकर निकले और ललकारते हुए विनोद के परिवार से उलझ गए। देखते ही देखते बात बढ़ गई और फायरिंग शुरू हो गई।

फायरिंग में राजन (30), सत्यम सिंह (25), हर्ष (18), शालिनी सिंह (28) पत्नी राजन सिंह, राजेश सिंह (40), संजय मिश्रा (40) और रोहित सिंह (25) को गोलियां लग गईं। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का इलाज शुरू किया। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

रास्ते के विवाद में हुई घटना 

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों के मध्य रास्ते के विवाद में दूसरे पक्ष ने आज प्रथम पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें प्रथम पक्ष के 7 लोगों को चोटें आई हैं। सभी घायलों का जिला अस्तपताल में इलाज चल रहा है।  हमलावरों को हिरासत में लिया गया है।

घटना में प्रयुक्त एक लाइसेंसी .315 बोर रायफल, एक अवैध 315 बोर रायफल,10 खोखा व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं 8 खोखा व 6 जिन्दा कारतूस .32 बोर बरामद की गई है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा।

Related Post

मुख्यमंत्री ने दी 130 करोड़ की सौगात

गोरखपुर के एनेक्सी भवन में अभ्युदय कोचिंग के छात्रों से मुखातिब हुए सीएम

Posted by - March 5, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए अभी मंडल स्तर पर संचालित…
Lucknow University

लखनऊ विश्विद्यालय में तिलक छात्रावास का नया ड्रेस कोड वायरल

Posted by - March 18, 2021 0
लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) का तिलक छात्रावास इस समय सुर्खियों में है। तिलक छात्रावास का ड्रेस कोड सोशल मीडिया…
shashi tharur and sunanda

सुनंदा पुष्कर मौत मामला: शशि थरूर पर आरोप तय करने को लेकर आदेश सुरक्षित, अब 29 अप्रैल को फैसला

Posted by - April 12, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) पर भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए और 306 के तहत…