न्यूड फोटो शेयर करने के बाद मिलिंद सोमन के खिलाफ दर्ज हुई FIR

455 0

मनोरंजन डेस्क.   हाल ही में एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने अपने बर्थडे के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की थी जिसके बाद लोगों ने इस तस्वीर को लेकर काफी आपत्ति जताई थी. मिलिंद ने 4 नवंबर को अपने 55वें जन्मदिन पर यह फोटो शेयर की थी.ये तस्वीर उनकी पत्नी ने क्लिक की थी और इसके कैप्शन में मिलिंद ने लिखा- 55 एंड रनिंग. इसमें वो गोवा के बीच पर बिना किसी कपड़े के नेकेड होकर दौड़ते नजर आए थे. इसी मामले को लेकर उनके खिलाफ FIR दर्ज की गयी है.

दिवाली 2020: जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, विधि-विधान और महत्व

समाचार एजेंसी ANI के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक गोवा पुलिस ने कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन पर मुकदमा दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि सुरक्षा मंच नाम के एक संगठन ने गोवा बीच पर न्यूड होकर दौड़ने और फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के कारण उनपर मुकदमा दर्ज कराया है।

इससे पहले ही एक्ट्रेस पूनम पांडे को भी अश्लील वीडियो को लेकर गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद कई लोगों का आरोप था कि ऐसे में मिलिंद सोमन पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए। फिल्ममेकर अपूर्व असरानी ने मिलिंद सोमन के फोटो पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। अपूर्व ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘न्यूड महिलाओं के मुकाबले न्यूड मर्दों पर ज्यादा दया दिखाई जा रही है। दरअसल, पूनम पांडे पर सेमी न्यूड होने और शूट करने पर तुरंत कार्रवाई हुई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, मिलिंद सोमन बीच पर न्यूड होकर भागते दिखे, लेकिन उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई।’ पूनम के खिलाफ ये शिकायत सरकार के वाटर वर्क्स डिपार्टमेंट द्वारा की गई शिकायत के बाद हुई थी। हालांकि पूनम पांडे को इस मामले में बेल मिल चुकी है अब देखना है कि क्या मिलिंद को भी इस केस में राहत मिलती है।

 

Loading...
loading...

Related Post

मिल्खा सिंह

‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह 90 साल के हुए, ये ख्वाहिश अभी तक है अधूरी

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। ‘फ्लाइंग सिख’ नाम से मशहूर भारतीय धावक मिल्खा सिंह बुधवार को अपना 90वां जन्मदिन मना रहे हैं। मिल्खा…