Fire

फोम के गोदाम में लगी भीषण आग, इलाके में दहशत का माहौल

187 0

कानपुर: भीषण गर्मी की वजह से आग (Fire) की अनहोनी की घटनाओं का सिलसिला जारी है। वहीं यूपी के कानपुर (Kanpur) में बुधवार की सुबह नौबस्ता इलाके की एक गोदाम में भीषण आग (Fire) ने तहलका मचाया है। नौबस्ता इलाके में एक फोम के गोदाम में भीषण आग लगने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। इस दौरान आग की बड़ी-बड़ी लपटों और आग से निकलने वाले काले धुंए को देख तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की 6 गाड़ियां पहुंची।

दमकल विभाग की गाड़ियों के घटनास्थल पहुंचने के बाद कर्मचारियों द्वारा आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया। फोम गोदाम में आग की घटना आज सुबह लगभग 10:00 बजे के आसपास हुई है। नौबस्ता इलाके मैं फोन के गोदाम में आग कैसे लगी फ़िलहाल इस बारे में तो अभी कुछ पता नहीं चल पाया है और ना ही आग की घटना में किसी की जनहानि की खबर सामने आई है। आग की घटना के दौरान यह भी पता चला है कि, जिस जगह आग लगी है, वहाँ दो मंजिला मकान है और मकान के भूतल पर फोम का गोदाम है।

STF ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी करने वाले 3 शातिर को किया गिरफ्तार

Related Post

Arrest

यूपी में हिंसा भड़काने के आरोप में सेना के 5 फर्जी उम्मीदवार गिरफ्तार

Posted by - June 19, 2022 0
लखनऊ: अधिकारियों ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक दलों से जुड़े सेना के पांच फर्जी उम्मीदवारों (Fake candidates) को विरोध प्रदर्शन…