मॉडलिंग का झांसा देकर किया संगीन अपराध

मॉडलिंग का झांसा देकर किया संगीन अपराध

636 0

विभूतिखंड इलाके में एक होटल में युवती के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने मॉडलिंग का झांसा देकर संबंध बनाए। इसके बाद लगातार धमकियां दे रहा था।

नाबालिग किशोरी को बहला फुसला कर भगा ले जाने पर मुकदमा दर्ज

स्थानीय थाना इलाके के विराजखंड में कथित तौर पर मीडिया हाउस के नाम से बिल्डिंग में फिल्म बनाने के काम किए जा रहे थे। प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह के मुताबिक, गुरुवार को पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है। साथ ही आरोप लगाया कि मॉडलिंग के नाम पर दुष्कर्म किया गया। मना करने पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। इस दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाया।

युवक के दो खातों से जालसाज़ों ने 27500 पार

साथ ही वायरल करने की धमकियां दे रहा था। गुरुवार को आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के आरोपों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मॉडलिंग कर रही भी। आरोपी ने खुद को रसूखदार बताकर झांसे में लिया। इसके बाद डरा धमका कर कई बार संबंध बनाया। विगत कई दिनों से आरोपी लगातार परेशान कर रहा था। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन किए जा रहे हैं।

 

Related Post

AK Sharma

सभी अधीक्षण अभियंता एवं अधिशाषी अभियंता स्तर पर कल सुनी जाएगी शिकायतें: AK Sharma

Posted by - June 12, 2022 0
लखनऊ: प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ए.के.शर्मा (AK Sharma) ने ‘सम्भव’ पोर्टल की व्यवस्था अनुसार कल सोमवार 13 जून,2022 को सभी…
Atal's promise

हिन्दी के साथ न्याय होने तक, पूरा नहीं होता अटल का वादा

Posted by - December 25, 2020 0
चन्द्रशेखर उपाध्याय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी दक्षिणपंथी ताकतों के संघर्ष के प्रतिमान तो थे ही, गरीबी एवं एकला चलो…

सुप्रीम कोर्ट ने दी मंज़ूरी, कोरोना मृतकों के परिजनों को मिलेगा 50 हजार का मुआवजा

Posted by - October 4, 2021 0
नई दिल्ली। कोरोना से हुई मौत के लिए 50 हज़ार रुपए मुआवजा देने के केंद्र के निर्देश को सुप्रीम कोर्ट ने…