मॉडलिंग का झांसा देकर किया संगीन अपराध

मॉडलिंग का झांसा देकर किया संगीन अपराध

134 0

विभूतिखंड इलाके में एक होटल में युवती के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने मॉडलिंग का झांसा देकर संबंध बनाए। इसके बाद लगातार धमकियां दे रहा था।

नाबालिग किशोरी को बहला फुसला कर भगा ले जाने पर मुकदमा दर्ज

स्थानीय थाना इलाके के विराजखंड में कथित तौर पर मीडिया हाउस के नाम से बिल्डिंग में फिल्म बनाने के काम किए जा रहे थे। प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह के मुताबिक, गुरुवार को पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है। साथ ही आरोप लगाया कि मॉडलिंग के नाम पर दुष्कर्म किया गया। मना करने पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। इस दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाया।

युवक के दो खातों से जालसाज़ों ने 27500 पार

साथ ही वायरल करने की धमकियां दे रहा था। गुरुवार को आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के आरोपों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मॉडलिंग कर रही भी। आरोपी ने खुद को रसूखदार बताकर झांसे में लिया। इसके बाद डरा धमका कर कई बार संबंध बनाया। विगत कई दिनों से आरोपी लगातार परेशान कर रहा था। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन किए जा रहे हैं।

 

Related Post

अमित शाह

अमित शाह का विपक्ष को जवाब, बोलें- नहीं वापस होगा नागरिकता संशोधन कानून

Posted by - December 17, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ पूरे देश में हो रहे विरोध प्रर्दशनों के बीच मंगलवार को गृहमंत्री अमित…
SC ईडी को फटकारा

SC ईडी को फटकारा, कहा आप शिवकुमार मामले में चिदंबरम की दलील कॉपी-पेस्ट की

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक कांग्रेस के पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार को नोटिस जारी की है। ये नोटिस उन्हें…