Jewelegance

Jewelegance के एनिवर्सरी कलेक्शन के साथ अपने लुक को बेहतर बनाएं

84 0

नई दिल्ली: भारत (India) का एक लंबा गहना इतिहास रहा है, और यह पश्चिमी संस्कृतियों के प्रभाव के कारण विभिन्न परिवर्तनों से गुजरा है। हालांकि, आज हमारे पास कई ऐसे कारीगर हैं जो अलग-अलग ज्वेलरी स्टाइल डिजाइन (Jewelery Style Design) करते हैं। कोई भी अवसर हो, खूबसूरती से तैयार किए गए गहनों के टुकड़ों का उपयोग सुंदरता को बढ़ाने, पूरे लुक को बढ़ाने या पूरे पोशाक में आकर्षण जोड़ने के लिए किया जाता है। बाजार में कई ब्रांड क्रिएटिव टेबल पर कुछ अलग लाने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौड़ को जीतने वाले ज्वैलरी ब्रांड्स में से एक है Jewelegance अद्वितीय डिजाइन, ग्राहक के अनुकूल सेवाएं और अलग होने की ललक ने ब्रांड को आभूषण उद्योग में पैर जमाने में मदद की है।

Jewelegance ब्रांड को इंडस्ट्री में आए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। यह 2018 में शुरू किया गया था, और केवल चार वर्षों में, इसने अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के साथ ग्राहकों का विश्वास हासिल किया है। खुशी के पल का जश्न मनाने के लिए, ब्रांड ने अपने ‘सालगिरह (Anniversary) बिक्री संग्रह’ की घोषणा की, जो ग्राहकों को ’25 ग्राम और उससे अधिक की खरीद पर 299/ग्राम बनाने का शुल्क’ और ‘एक पर 399/ग्राम बनाने का शुल्क प्राप्त करने जैसे ऑफ़र प्राप्त करने में मदद करता है। 25 ग्राम से कम की खरीदारी करें’। अन्य विशेष ऑफ़र जो ब्रांड ऑफ़र करता है वह हैं 0% ब्याज किस्त योजना, ‘अभी बुक करें और बाद में खरीदें’ और ‘सभी तेजी से वितरण उत्पादों पर 100/ग्राम बचत’।

बिना दूल्हे के क्षमा बिंदु ने लिए सात फेरे, खुद से भरी सुहाग की मांग

ब्रांड के पास चेन, नेकलेस, इयररिंग्स, नोज पिन से लेकर मांग टिक्का तक के कलेक्शन की एक विस्तृत श्रृंखला है। इसके अलावा, ब्रांड के पास हर अवसर के लिए गहने हैं; उनके पास वैलेंटाइन का संग्रह, इतालवी संग्रह, दैनिक वस्त्र संग्रह, मोती संग्रह, यहां तक ​​कि एक शादी का संग्रह, और कई अन्य संग्रह भी हैं। प्रीमियम गुणवत्ता वाले गहने पहले से ही सुंदर चेहरों में सुंदरता जोड़ने के अलावा कुछ नहीं करते हैं। इसके अलावा, ब्रांड का लक्ष्य अपने ग्राहकों को उनके उत्कृष्ट आभूषण संग्रह पहनकर शहर की चर्चा बनने में मदद करना है। ब्रांड का एक इंस्टाग्राम हैंडल भी है जहां वे हर समय अनूठी सामग्री पोस्ट करते रहते हैं। उनकी आकर्षक, मौलिक और सामयिक सामग्री ने उन्हें अपने सोशल मीडिया पेज ‘माईज्वेलेगेंस’ पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल करने में मदद की है।

बीजेपी के नौ एमएलसी उम्मीदवारों ने किया नामांकन, सीएम योगी भी रहे मौजूद

Related Post