Elon Musk

फेसबुक-ट्विटर को टक्कर देने के लिए Elon Musk लाएंगे नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

381 0

वॉशिंगटन: दुनिया के सबसे व्यक्ति टेस्ला के CEO एलोन मस्क Elon Musk जल्द ही खुद का एक नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social media platform) शुरू करने की सोच रहे हैं। ये अपने नए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से Facebook और Twitter को टक्कर देने की योजना बना रहा है। इस बात का उन्होंने रविवार को खुद संकेत दिए है। एलन मस्क माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) की नीतियों के आलोचक रहे हैं।

क्या आप जानते हैं कि उन्होंने इस बारे में क्या सोचा?

प्रणय पोथोल नाम के एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में मस्क से पूछा कि क्या वह एक नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लाने पर विचार कर रहे है। इस सवाल का जवाब देते हुए मस्क ने कहा कि हां वह इस बारे में सोच रहे हैं। मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “मैं इस पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं।”

एक अन्य ट्विटर पोल में मस्क ने पूछा, “क्या आप मानते हैं कि ट्विटर इस सिद्धांत का सख्ती से पालन करता है?” और कम से कम “70 प्रतिशत” उत्तरदाताओं ने “नहीं” कहा। “यह देखते हुए कि ट्विटर वास्तविक सार्वजनिक टाउन स्क्वायर के रूप में कार्य करता है, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के सिद्धांतों का पालन करने में विफल रहने से मौलिक रूप से लोकतंत्र कमजोर होता है।

Related Post

Jyotiraditya Scindia

कांग्रेस में अब माहौल ठीक नहीं, गुलाम नबी स्वयं हो गए आजादः सिंधिया

Posted by - August 27, 2022 0
ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) में अब माहौल ठीक नहीं है,…
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यक्रम में CAA और NRC के खिलाफ नारेबाजी कर हंगामा

Posted by - January 16, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली में गुरुवार को मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने CAA…