Eknath Shinde

परिवार की सुरक्षा को लेकर एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

104 0

मुंबई: शिवसेना के बागी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को परिवार की सुरक्षा ‘दुर्भावनापूर्ण’ वापसी पर पत्र लिखा है। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और राज्य के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल को लिखे अपने पत्र में, शिंदे (Eknath Shinde) ने दावा किया कि विधायकों को उनके आवास पर और साथ ही उनके परिवार के सदस्यों को प्रोटोकॉल के अनुसार प्रदान की गई सुरक्षा को एक अधिनियम के रूप में अवैध और अवैध रूप से वापस ले लिया गया है।

उन्होंने कहा, उल्लेख करने की जरूरत नहीं है, यह भयावह कदम हमारे संकल्प को तोड़ने और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के गुंडों वाली महा विकास अघाड़ी सरकार की मांगों को पूरा करने के लिए हमें हाथ मोड़ने का एक और प्रयास है। उन्होंने कहा कि जिन धमकियों के कारण विधायकों को महाराष्ट्र छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था, उन्हें एमवीए नेताओं की ओर से इन कार्यों” से और बढ़ा दिया गया है।

नवनीत राणा ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने का किया अनुरोध

शिंदे ने आरोप लगाया कि शिवसेना नेता संजय राउत ने यह कहकर विधायकों को धमकाया कि वह उन विधायकों के लिए मुश्किल बना देंगे जो महाराष्ट्र लौट गए हैं और राज्य में घूमते हैं।

आपातकाल को राजनाथ सिंह ने किया याद, बताया इतिहास का ‘काला अध्याय’

Related Post

AK Sharma

योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश नये भारत का नया चेहरा होगा: एके शर्मा

Posted by - December 23, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि  प्रधानमंत्री  के प्रयासों से एवं …
Pulwama Encounter

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Posted by - April 2, 2021 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Pulwama Encounter) में अब तक तीन आतंकियों के…
CSIR-CIMAP

CSIR-CIMAP : अब संगम में नहीं प्रवहित होंगे चढ़ावे के फूल, बनेगी सुगंधित अगरबत्ती

Posted by - January 6, 2021 0
लखनऊ। सीएसआईआर–केन्द्रीय औषधीय एवं सगंध पौधा संस्थान (CSIR-CIMAP), लखनऊ ने मंदिरों मे चढ़े फूलों से निर्मित सुगंधित अगरबत्ती व कोन…