Site icon News Ganj

परिवार की सुरक्षा को लेकर एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

Eknath Shinde

Eknath Shinde

मुंबई: शिवसेना के बागी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को परिवार की सुरक्षा ‘दुर्भावनापूर्ण’ वापसी पर पत्र लिखा है। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और राज्य के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल को लिखे अपने पत्र में, शिंदे (Eknath Shinde) ने दावा किया कि विधायकों को उनके आवास पर और साथ ही उनके परिवार के सदस्यों को प्रोटोकॉल के अनुसार प्रदान की गई सुरक्षा को एक अधिनियम के रूप में अवैध और अवैध रूप से वापस ले लिया गया है।

उन्होंने कहा, उल्लेख करने की जरूरत नहीं है, यह भयावह कदम हमारे संकल्प को तोड़ने और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के गुंडों वाली महा विकास अघाड़ी सरकार की मांगों को पूरा करने के लिए हमें हाथ मोड़ने का एक और प्रयास है। उन्होंने कहा कि जिन धमकियों के कारण विधायकों को महाराष्ट्र छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था, उन्हें एमवीए नेताओं की ओर से इन कार्यों” से और बढ़ा दिया गया है।

नवनीत राणा ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने का किया अनुरोध

शिंदे ने आरोप लगाया कि शिवसेना नेता संजय राउत ने यह कहकर विधायकों को धमकाया कि वह उन विधायकों के लिए मुश्किल बना देंगे जो महाराष्ट्र लौट गए हैं और राज्य में घूमते हैं।

आपातकाल को राजनाथ सिंह ने किया याद, बताया इतिहास का ‘काला अध्याय’

Exit mobile version