दूसरे राज्यों से UP आ रहे RSS कार्यकर्ता, बूथ स्तर पर षड्यंत्र किया जा रहा- अखिलेश का योगी पर निशाना

54 0

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकतंत्र के साथ ठगी करने की रणनीति बना रही भाजपा। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने मंसूबे को पूरा करने के लिए दूसरे राज्यों से RSS कार्यकर्ताओं को उत्तर प्रदेश के गांव-गांव में पहुंचा रही है।अखिलेश ने एक बयान में आरोप लगाया, ‘‘भाजपा बूथ स्तर पर साजिश में जुटी हुई है।

भाजपा संविधान का सम्मान नहीं करती।”उन्होंने दावा किया कि सपा को यूपी में खासा जनसमर्थन प्राप्त है और इससे डरकर भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था को नष्ट करना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि अधिनायकशाही मानसिकता से विपक्षी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है।

बुधवार को अखिलेश यादव के बयान पर कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार करते हुए आड़े हाथों लिया है।  उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि अखिलेश यादव पूरी तरह से मानसिक संतुलन खो चुके हैं। उत्तर प्रदेश के 2022 के चुनाव से पूर्व अपनी हार का अनुमान लगाकर इस तरह का बहानेबाजी वाला बयान अखिलेश ने दिया है। बीजेपी को बाहर से किसी को बुलाने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आपकी राष्ट्र विरोधी, सांप्रदायिक व तालिबानी मानसिकता के कारण पहले ही उत्तर प्रदेश की आम जनता राष्ट्रवादी आरएसएस की मानसिकता से जुड़ गए है।  गांव गांव के लोग जुड़ गए है।  इसलिए हमें बाहर से किसी को बुलाने की आवश्यकता नहीं है।

अश्लील वीडियो जारी होते ही तमिलनाडु BJP महासचिव ने दिया इस्तीफा, पार्टी ने ही किया स्टिंग ऑपरेशन

उन्होंने कहा कि 2014 का चुनाव राष्ट्रवादी मानसिकता के साथ हुआ. भाजपा ने आपका सूफड़ा साफ कर दिया।  2017 चुनाव राष्ट्रवादी मानसिकता के साथ में हुआ। फिर से भाजपा ने आपका सूफड़ा साफ कर दिया।  2019 के चुनाव में गठबंधन के बावजूद बीजेपी ने सफाया कर दिया।  2022 विधान सभा का चुनाव भी राष्ट्रवादी मानसिकता के आधार पर होगा। आपकी राष्ट्र विरोधी तालिबानी मानसिकता यह चुनाव भी हारेगी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

गुजरात से भाजपा सांसद परबतभाई का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, बेटे ने बताया AAP का षड़यंत्र

Posted by - August 12, 2021 0
भारतीय जनता पार्टी के सांसद परबतभाई पटेल का हाल ही में एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमे वह एक…
cm yogi in civil hospital

CM योगी ने सिविल अस्पताल पहुंच कर लिया वैक्सीनेशन का जायजा

Posted by - March 1, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वैक्सीनेशन का जायजा लिया है। इस दौरान उन्होंने…