ड्रग्स मामले में पूछताछ, ईडी के दफ्तर पहुंचे पुरी जगन्नाध

374 0

हालिया ईडी ने चार साल पुराने ड्रग्स मामले में टॉलीवुड के कई अभिनेताओं और निर्देशकों को समन जारी किया था। मामले में निर्देशक पुरी जगन्नाध ईडी अधिकारियों के सामने पहुंचे हैं। 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे। बाद में ईडी ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने रकुल प्रीत सिंह, अभिनेता राणा दग्गुबाती, नौ सितंबर को तेलुगु एक्टर रवि तेजा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ को तलब किया है। हालांकि इस मामले में  रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा या पुरी जगन्नाथ को आरोपी नहीं बनाया गया है।  ऐसे में देखना होगा कि जगन्नाथ को भी राहत मिलती है कि नहीं।

खबरों की मानें तो साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे।  जबकि 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई है। हालांकि बाद में इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की है।

कृष्ण की नगरी मथुरा में मांस और शराब की बिक्री पूरी तरह से बंद करेगी योगी सरकार

इससे पहले भी निर्देशक पुरी जगन्नाथ से पूछताछ 4 साल पहले हो चुकी है। उस वक्त वह हैदराबाद में ड्रग्स रैकेट के मामले में विशेष जांच टीम (SIT) के समक्ष पेश हुए थे।  खबरों की मानें तो तब जगन्नाथ अपने भाई और बेटे के साथ निर्देशक नोटिस का जवाब देने कड़ी सुरक्षा के बीच कार्यालय पहुंचे थे।  इस वक्त भी डायरेक्टर के अलावा कई सेलेब्स से भी पूछताछ की गई थी। हालांकि तब जगन्नाथ के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया था।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: ‘बाहुबली 2’ के हिट होने के बाद इस फिल्म से काफी मशहूर हो गईं अनुष्का

Posted by - November 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बोल्ड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं अनुष्का का जन्म 7 नवंबर…
डब्बू रतनानी के फोटोशूट

कियारा,भूमि-सनी ही नहीं ये भी हो चुकी हैं डब्बू रतनानी के फोटोशूट में टॉपलेस

Posted by - February 19, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का कैलेंडर 2020 हर बार की तरह इस बार भी सुर्खियों में है।…
मिस यूनिवर्स 2019

Miss Universe 2019: हॉट महिलाओं की लिस्ट में से एक हैं भारत की ये वर्तिका सिंह

Posted by - December 12, 2019 0
लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के अटलांटा में हुई मिस यूनिवर्स 2019 की प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने यह…