ड्रीम गर्ल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ड्रीम गर्ल का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, जाने पांचवें दिन का कलेक्शन

465 0

मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल चौथे दिन ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई, वहीं पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल का जलवा बरकरार रहा। फिल्म ने पांचवें दिन यानि मंगलवार को 7.40 करोड़ रुपए की कमाई की है। बता दें कि फिल्म के पांच दिन की कुल कमाई 70 करोड़ रुपए हो गई है।

बता दें पहले दिन शुक्रवार को ड्रीम गर्ल ने धमाकेदार ओपनिंग के साथ 10 करोड़ की कमाई की। वहीं शनिवार को फिल्म ने 16.42 करोड़ रुपए कमाए, रविवार का दिन भी ड्रीम गर्ल के लिए अच्छा साबित हुई, फिल्म ने इस दिन 18.10 की कमाई की। चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 7.43 करोड़ की कमाई कर 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ड्रीम गर्ल का पांचवें दिन का कलेक्शन शेयर किया है।

टोनी कक्कड़ और उर्वशी रौतेला का गाना ‘बिजली की तार’ रिलीज, देखे वीडियो 

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा नाम की लड़की का रोल प्ले कर रहे हैं जो कि एक कॉल सेंटर में काम करती है। पूजा अपनी आवाज से कई लोगों का दिल चुरा लेती है। काम करते करते आयुष्मान खुराना को नुसरत भरुचा से इश्क हो जाता है। फिल्म में कॉमेडी के साथ रोमांस का भी तड़का देखने को मिलेगा। आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल हो गई है।

ड्रीम गर्ल का निर्देशन राज सांदिल्य ने किया है। वहीं एकता कपूर और शोभा कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आयुष्मान, नुसरत के अलावा नवजोत सिंह, विजय राज और अन्नू कपूर का भी मजेदार रोल देखने को मिल रहा है।

Related Post

श्रद्धा कपूर ने बॉडीगार्ड के जन्मदिन पर नहीं छोड़ी कोई कसर

Posted by - November 3, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। नम्र और उदार स्वभाव के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉडीगार्ड अतुल कांबले के जन्मदिन उन्हें सरप्राइज…