Doctor Strange 2

एडवांस बुकिंग में डॉक्टर स्ट्रेंज 2 की बंपर कमाई

166 0

Doctor Strange 2 Advance Booking.

मार्वल की साल 2022 की पहली फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज का दूसरा पार्ट डॉक्टर स्ट्रेंज द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस छह मई को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म पहले दिन के कलेक्शन के मामले में मार्वल की फिल्म स्पाइडर मैन, नो वे होम और एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

कंगना रनोट ने करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर स्ट्रेंज पार्ट 2 (Doctor Strange 2 Box Office Collection) ने एडवांस बुकिंग के जरिए ही पहले दिन 20 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक मार्वल के चौथे दौर की फिल्मों के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। डॉक्टर स्ट्रेंज के लीड एक्टर बेनेडिक्ट कंबरबैच की भारत में काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है। बेनिडिक्ट छह महीने के लिए दार्जलिंग पढ़ाने के लिए गए थे। उन्होंने एक तिब्बती मठ में अंग्रेजी पढ़ाई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भारत और भारतीय संस्कृति से बेहद प्यार करते हैं।

लॉकअप से बाहर आई पूनम, बताया कौन जीत सकता है शो

स्पाइडरमैन और एवेंजर्स का तोड़ सकती है रिकॉर्ड

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होम ने भारत में पहले दिन 32.67 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं, पहले वीकेंड फिल्म ने 108.37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। साल 2018 में रिलीज हुई एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने पहले दिन 31.30 करोड़ का कलेक्शन और पहले वीकेंड 94.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ऐसे में एडवांस बुकिंग को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है डॉक्टर स्ट्रेंज 2 इन दोनों फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। आपको बता दें कि साल 2019 में रिलीज हुई एवेंजर्स एंडगेम ने पहले दिन 53.10 करोड़ रुपए और पहले वीकेंड 157.20 करोड़ का कलेक्शन किया।

Related Post

malaika arora

मलाइका अरोड़ा बोली-कोई वैक्सीन बना दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी

Posted by - September 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। इसके बाद से वह कोरोना…

ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में घर पर कंफर्टेबल और सुरक्षित रहकर देख सकते हैं- वैलेंटिना क्रेडो

Posted by - June 22, 2020 0
ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में घर पर कंफर्टेबल और सुरक्षित रहकर देख सकते हैं- वैलेंटिना क्रेडो जैसे कि आजकल अधिकतर फिल्में…