करें यह छोटा सा उपाय, रातोंरात चेहरे पर आ जाएगा निखार

1229 0

लखनऊ डेस्क। अगर समय की कमी के चलते आप अपनी त्वचा की देखभाल नहीं कर पा रही है जिसकी वजह से आपके चेहरे का ग्लो  खोने लगता है। इसलिए आज हम आपको ऐसे उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी वजह से आप अपने चहरे की खोई हुई चमक को वापस ला सकते हैं –

ये भी पढ़ें :-अगर आपको भी हो जाती है गले में खराश की समस्या, तो इन उपायों से करें दूर 

1-पिसी हुई ग्रीन टी में थोड़ा सा पानी मिलाकर चेहरे पर कॉटन बॉल्स की मदद से लगाएं और रात भर चेहरे पर लगा रहने दें। सुबह उठकर चेहरे को धो लें। रातोंरात चेहरे पर बेदाग निखार लाने का ये एक सीक्रेट नुस्खा है।

2-अगर आपको चेहरे पर हमेशा खिला-खिला ग्लो लाना है तो स्क्रब करने की आदत डालें। इससे चेहरे के पोर्स में गई गंदगी निकलती है और चेहर साफ दिखता है। चीनी और कुछ बूंद नींबू के रस को मिलाकर चेहरे पर लगाएं और हल्के हाथों से मसाज करें। करीब दस मिनट तक मसाज करने के बाद पानी से धो दें।

3-ऐलोवेरा जेल को चेहरे पर लगाने से दाग-धब्बे खत्म होते हैं। रात को सोते समय चेहरे को अच्छे से धो लें और फिर ऐलोवेरा जेल चेहरे पर लगाकर रात भर के लिए छोड़  दें। सुबह उठकर चेहरा धो लें।

Related Post

आज होगी किरन के नाम के हिन्दू समाज पार्टी की बागडोर

Posted by - October 26, 2019 0
लखनऊ डेस्क। हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी पार्टी की बागडोर संभालेंगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश…
कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल

रैंप पर वॉक करते हुए कैटरीना कैफ का ये वीडियो वायरल, यहां देखें

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच…