Neha Sharma

नेहा शर्मा ने चौपाल लगाकर सुनी लोगों की समस्या, अधिकारियों को दिए निर्देश

92 0

गोण्डा। जिले की नवागत जिलाधिकारी नेहा शर्मा (DM Neha Sharma) ने अनोखा पहल आज से शुरू किया है गांव में ही चौपाल लगा कर पीड़ित के घर पर न्याय प्रदान करने के साथ समस्या का मौके पर निस्तारण  किया।चौपाल में जिले के समस्त विभागों के अधिकारी मौजूद रहे जिस विभाग से सम्बंधित समस्या था उससे सम्बंधित अधिकारी को निस्तारण का निर्देश दिया।

आज विकास खण्ड झंझरी के लक्ष्मणपुर जाट, परेड सरकार, जानकीनगर, चिस्तीपुर, बनघुसरा, रामनगर तरहर में जिलाधिकारी नेहा शर्मा (DM Neha Sharma) ने अधिकारियों के साथ चौपाल लगाकर समस्या सुनी और निस्तारण के लिये अधिकारियों को निर्देश दिए।

जिलाधिकारी (DM Neha Sharma) ने बताया गांव चौपाल में विशेषकर विकास कार्यो की चर्चा की जा रही है जो विकास योजनाएं गांव में लागू है वह अंतिम व्यक्ति तक पहुंच गई है कि नहीं, सही तरीके से उनका संचालन हो रहा है यदि जमीनों के अवैध कब्जे हैं उसमें क्या कार्रवाई की गई है।  इसकी भी समीक्षा की गयी।

दुनिया के लिए संकट का साथी है आज का नया भारत: सीएम योगी

जो धनराशि दी गई है उसका सही उपयोग हुआ है कि नहीं उसका भी टीम भेजकर भौतिक सत्यापन कराया जाएगा, हर सप्ताह में दो दिवश में ग्राम चौपाल किया जाएगा। एक दिन में 6 ग्राम चौपाल लगाएंगे 16 विकास खंडों में 100 गांव का चयन प्रथम चरण में किया गया है।

Related Post

महिलाओं के विकास के लिए जानें सरकार ने कितनी जारी की योजनाए

Posted by - June 4, 2019 0
डेस्क। महिलाओं के विकास के लिए सरकार ने कुछ योजनाओं जैसे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना…