डीके ठाकुर ने थाना प्रभारियों को रात्रि गश्त के लिए चेताया

729 0

चिनहट और विभूतिखण्ड इलाके में हो रही ताबड़तोड़ चोरी की वारदात के चलते पुलिस कमिश्नर (DK Thakur) ने मंगलवार को दोनों थानों का निरीक्षण किया। साथ ही रात्रि गश्त के अलावा अपराध को लेकर नाराजगी भी जतायी। उन्होंने प्रभारियों को रात्रि गश्त बढ़ाने की कड़ी चेतावनी दी है।

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर (DK Thakur) मंगलवार को चिनहट और विभूतिखण्ड थानों का निरीक्षण करने पहुंचे तो अफरा-तफरी मच गई। हालांकि पूर्व सूचना होने के कारण पुलिसकर्मी अलर्ट नजर आए। पुलिस कमिश्नर (DK Thakur) ने सर्किल के दोनों थानों के अर्दली रूम से लेकर कंप्यूटर, जीडी, हवालात और मेस के अलावा अन्य गतिविधियों की गुणवत्ता परखी। साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान कमिश्नर (DK Thakur) ने लंबित विवेचनाओं के अलावा एनबीडब्ल्यू, शिकायती पत्रों की जांच और माल मामलों के त्वरित निस्तारण के कड़े निर्देश दिए। इसके अलावा ताबड़तोड़ चोरी की वारदात को लेकर भी कमिश्नर ने जिम्मेदारों को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही रात्रि गश्त बढ़ाने के अलावा प्रभारियों को नए सिरे से दोपहिया और चार पहिया पीआरवी वाहनों का रूट तय करने की जिम्मेदारी दी है। इसके अलावा एसीपी प्रवीण मलिक समेत अन्य अधिकारियों को निगरानी बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

इस मौके पर डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन के अलावा एडीसीपी कासिम आब्दी, एसीपी प्रवीण मलिक और प्रभारी निरीक्षक घनश्याम मणि त्रिपाठी व चंद्र शेखर सिंह के अलावा तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Related Post

Mamta Banerjee

ममता का बड़ा आरोप- भाजपा का समर्थन कर रहा चुनाव आयोग

Posted by - April 1, 2021 0
नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र में छिटपुट हिंसा की घटनाओं के बीच…

लखनऊ पुलिस ने महिला सुरक्षा के लिये AI आधारित तकनीक का किया अनूठा प्रयोग

Posted by - February 4, 2021 0
महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने एक अनूठा प्रयोग किया है। लखनऊ पुलिस…

योगी सरकार के इशारे पर प्रशासन नंगानाच और गुंडागर्दी कर रहा- अखिलेश

Posted by - July 9, 2021 0
ब्लॉक प्रमुख के चुनाव से पहले नामांकन के दौरान उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा पर अब राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो…