डायरेक्टर विजया निर्मला का न‍िधन, गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है नाम

349 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में हैदराबाद में निधन हो गया। उनका नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है। 20 जनवरी 1946 को जन्मी एक्ट्रेस ने 44 तेलुगु फिल्मों का निर्देशन किया है।

ये भी पढ़ें :-जन्मदिन पर करिश्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस का रहा ये रियक्शन 

आपको बता दें विजया ने इंगा वीत्तू पेने, पनामा पासामा, ए ऐनम जैसी कई फिल्मों में काम किया। साक्षी फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात एक्टर कृष्णा से जिनसे उन्होंने दूसरी शादी रचाई।साल 2008 में उन्हें तेलुगु सिनेमा के पुरस्कार रघुपीठ वेंकैया अवॉर्ड से नवाजा गया था।

ये भी पढ़ें :-इस फिल्म में में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की एंट्री, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र 

जानकारी के मुताबिक  विजया निर्मला ने मात्र सात साल की उम्र में बतौर बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। वहीँ विजय निर्मला उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रही थीं। कार्डियक अरेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया.  सूत्रों के मुताबिक उनकी पार्थिव देह को नानकरामगुडा स्थित उनके घर लाया जाएगा. विजया निर्मला की फैमली में उनके पति कृष्णा और बेटा नरेश हैं।

Related Post

नेशनल काउंसिल की बैठक के दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Posted by - January 11, 2019 0
नई दिल्ली। नेशनल काउंसिल की बैठक के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि…
मुकाबला

कोलकाता और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत,जानें कब और कहां होगा मुकाबला

Posted by - March 27, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच बुधवार यानी आज  IPL 2019 में संघर्षपूर्ण मुकाबला होने की…