दिग्विजय सिंह-कोई अन्न उगा देशद्रोही हो जाता है, तो कोई चंदा खाकर भी राष्ट्रभक्त, वाह मोदी जी वाह!

566 0

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से खरीदी गई जमीन पर उठे विवाद को लेकर इशारों में तंज कसा है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर किसान आंदोलन को लेकर भी भाजपा सरकार को घेरा।

दिग्विजय ने अपने ट्वीट में लिखा, “कोई ‘अन्न’ उगाकर देशद्रोही हो जाता है, तो कोई ‘चंदा खाकर’ भी राष्ट्रभक्त। वाह मोदी जी वाह!!”

इसी ट्वीट के जरिए दिग्विजय सिंह ने इशारों में राम मंदिर के लिए जुटाए गए चंदे के इस्तेमाल पर सवाल उठाए। दरअसल, राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय पर अयोध्या में ही 2 करोड़ की जमीन 18.5 करोड़ रुपए में खरीदने के सौदे में शामिल होने के आरोप लगते रहे हैं।

इस मामले पर वे सफाई भी दे चुके हैं। हालांकि, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी लगातार अयोध्या के राम मंदिर के लिए इकट्ठा किए गए चंदे को लेकर ट्रस्ट को घेरने में जुटे हैं।

दरअसल, भाजपा के कई नेता कह चुके हैं कि किसान आंदोलन में कुछ देशद्रोही खालिस्तानी तत्व घुसे हुए हैं। और ये भी आरोप लगाया कि इन्ही अलगाववादियों की वजह से किसान और सरकार के बीच कोई सहमति नहीं हो पा रही है।

कई राउंड की मीटिंग के बाद भी फिलहाल कोई निष्कर्ष ना निकलने के कारण सरकार पर दबाव बढ़ता ही जा रहा है।

ऊपर से राम मंदिर जमीन खरीद में हुए तथाकथित आरोपों से सरकार पहले ही जूझ रही है। यूपी विधान सभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी की सरकार किसी भी तरह के रिस्क लेने के मूड में नहीं है।

बंगाल में मिली हार से मोदी सरकार और सतर्क हो गई है यूपी में आरएसएस के सर्वे में वर्तमान योगी सरकार को 100 सीटे मिलती देख केंद्र सरकार पहले से ही परेशान है। इन सब बातों को मद्देनजर रखते हुए बीजेपी राममंदिर संबंधित कोई भी विवाद में पड़ कर अपने वोट बैंक को कत्तई ढीला नही करना चाहती।

 

Related Post

CM Vishnu Dev Sai

जिसके ऊपर 508 करोड़ लेने का आरोप, उसे कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार: सीएम साय

Posted by - April 11, 2024 0
रायपुर/डोंगरगढ़। राजनांदगांव के मुढ़ीपार, डोंगरगढ़ में आयोजित विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnu Dev Sai) गुरुवार को भूपेश…
governor,अधिकारियों

राज्यपाल ने राजभवन की सुरक्षा में लगे अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ बैठक की

Posted by - May 11, 2022 0
देहरादून।  राज्यपाल (Governor) लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने बुधवार को राजभवन की सुरक्षा में लगे अधिकारियों एवं कर्मचारियों…
cm yogi

40 से अधिक बंद पड़े पैरामेडिकल प्रशिक्षण केंद्र का योगी सरकार दोबारा करेगी संचालन

Posted by - July 7, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पिछले तीन दशकों से बंद पड़े राज्य सरकार (Yogi government) के प्रशिक्षण संस्थानों के पुनर्संचालन की…
गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी पूनम सिन्हा

लखनऊ : गठबंधन उम्मीदवार पूनम सिन्हा के रोड में कांग्रेस प्रत्याशी ने किया प्रचार

Posted by - April 18, 2019 0
लख्रनऊ। सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी पूनम सिन्हा ने गुरुवार को लखनऊ लोकसभा सीट से नामांकन किया है। अखिलेश की…