SI PRIYNKA IN DELHI

एनकाउंटर में शामिल होने वाली पहली महिला इंस्पेक्टर बनीं SI प्रियंका शर्मा

1530 0

ऩई दिल्ली। दिल्ली में गुरुवार तड़के एक एनकाउंटर हुआ जिसमें सब इंस्पेक्टर प्रियंका शर्मा (Delhi SI Priyanka Sharma)  भी शामिल रहीं। इसके साथ ही वह ऐसी पहली इंस्पेक्टर बन गई हैं जो किसी मुठभेड़ में शामिल हुईं और बदमाशों को पकड़ा भी। यही नहीं उनके बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोलियां भी लगीं। अगर वह जैकेट न होती शायद एसआई प्रियंका बुरी तरह घायल हो जातीं।

एसआई प्रियंका (Delhi SI Priyanka Sharma)  रोहतक की मूल निवासी हैं और दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं। उनकी पढ़ाई लिखाई सब रोहतक से हुई है। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश घायल हुए हैं। मुठभेड़ प्रगति मैदान के पास हुई। बताया जा रहा है कि एक बदमाश के सिर पर चार लाख और दूसरे के सिर पर दो लाख का इनाम था।

फिल्मी अंदाज में कैदी को लेकर फरार हुए बदमाश, अस्पताल में हुई पुलिस बदमाशों की मुठभेड़

दिल्ली पुलिस ने बताया कि तड़के करीब 4:50 बजे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस दौरान अपराधियों ने एसीपी पंकज और एसआई प्रियंका के बुलेट-प्रूफ जैकेट पर गोलियां चला दीं। इस पर पुलिस टीम ने आत्मरक्षा के लिए जवाबी कार्रवाई की। घायल अपराधियों को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि वो हत्या और डकैती के मामले में वांछित थे।

पुलिस को आज तड़के सूचना मिली थी कि गैंगस्टर रोहित चौधरी अपने साथियों के साथ नीले रंग की ग्लैंजा कार में भैरव मार्ग पर है। इस सूचना के आधार पर उसके लिए पुलिस ने भैरव मार्ग के आस पास पुलिस ने जाल बिछा दिया। करीब 4.50 बजे पुलिस ने नीली कार को भैरव मार्ग की पार्किंग की ओर आते देखा।

कार रोकने के लिए बैरिकेड लगाया गया था लेकिन चालक बैरिकेड तोड़ता हुआ आगे बढ़ गया और उसमें से पुलिस पर फायरिंग भी की गई। पुलिस ने बचाव में फायर किया। इसी बीच एसीपी पंकज के बुलेट प्रूफ जैकेट में एक गोली लगी तो दूसरी गोली एसआई प्रियंका (Delhi SI Priyanka Sharma)  के जैकेट में लगी। वहीं पुलिस की गोली से दोनों गैंगस्टर घायल हो गए।

Related Post

Lilima Minj

भारतीय महिला हॉकी टीम की टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने की है क्षमता : लिलिमा मिंज

Posted by - September 11, 2020 0
बेंगलुरु। भारतीय महिला हॉकी टीम की मिडफील्डर लिलिमा मिंज ने कहा कि अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक में पदक…