दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली चुनाव : मनोज तिवारी का बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने ​का दावा

765 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये मतदान खत्म हो चुका है। इस बीच एक तरफ लगभग सभी टीवी चैनलों ने आप पार्टी की सत्ता वापसी के संकेत दिये हैं। तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को कम से कम 48 सीटें आएगी। उन्होंने कहा है कि सभी एग्जिट पोल फेल होंगे। उनकी पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

https://twitter.com/ManojTiwariMP/status/1226144841761001472

 जल्द ही EVM को अरविंद केजरीवाल दोष देंगे

मनोज तिवारी ने कहा है कि जैसे ही रिजल्ट आएंगे वैसे ही अरविंद केजरीवाल EVM की शिकायत करना शुरु कर देंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि बीजेपी सत्ता में बहुमत के साथ आ रही है। सभी दावें फेल हो जाएंगे।

दिल्ली विधानसभा के लिये मतदान खत्म

मालूम हो कि आज दिल्ली विधानसभा के लिये मतदान खत्म हो गया है। एक तरफ आप पार्टी को उम्मीदें है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सरकार फिर से बनाने जा रहे है। तो बीजेपी के दावे इसके ठीक उलट है। मनोज तिवारी ने कहा है कि उनकी पार्टी को कमतर आंकना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनाएगी।

भारत रक्षा उत्पादन क्षेत्र में पूरी दुनिया में बड़ी हस्ती होकर उभरेगा : राजनाथ सिंह

दिल्ली विधानसभा के लिये बीजेपी ने आक्रामक तरीके से किया प्रचार

मालूम हो कि दिल्ली विधानसभा के लिये पिछले एक महीने से चुनाव की प्रक्रिया चल रही थी। जिसमें सबसे पहले सभी पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवार चुनावी अखाड़े में उतारे। तो फिर जल्द ही सभी पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने जनता के बीच उतरकर अपनी पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Related Post

अयोध्या मामला 18 अक्टूबर तक फैसला!

अयोध्या मामला : 18 अक्टूबर तक दोनों पक्षों की जिरह हो सकती है पूरी

Posted by - September 18, 2019 0
नई दिल्ली। राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले की सुप्रीम कोर्ट में नियमित सुनवाई हो रही है। बुधवार को सुनवाई के दौरान…
AK Sharma

हमारा सर्वश्रेष्ठ, उत्कृष्ट प्रदर्शन ही सच्ची देशभक्ति व शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी: एके शर्मा

Posted by - August 15, 2023 0
लखनऊ/आजमगढ़। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day)…