दिल्ली रेप केस: नौ साल की मासूम की बॉडी के अवशेष देख डॉक्टर बोले- नहीं बताया जा सकता मौत का कारण

627 0

दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की दलित बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला उलझता जा रहा है। डॉक्टरों के पैनल ने डेड बॉडी के अवशेष को देखने के बाद बताया की बच्ची की मौत की वजह नहीं बताई जा सकती।डॉक्टरों के पैनल ने ये भी कहा कि बच्ची के साथ सेक्सुअल असाल्ट हुआ था या नहीं यह भी पता करना मुश्किल है। हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक सिर्फ इतना पता चल सका है कि बच्ची की मौत जलाने से पहले हो गई थी।

बता दें कि रेप और हत्या के मामले में लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड बनाकर पोस्टमार्टम करने को कहा था। दुष्कर्म और हत्या के आरोप के मामले में शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड बनाकर पोस्टमार्टम करने के लिए कहा था।  इसके लिए दीनदयाल अस्पताल के 3 डॉक्टरों का पैनल बनाया गया था।  डॉक्टरों के पैनल ने शव को देखने का बाद दिल्ली कैंट के DCP को बताया कि बच्ची की मौत का कारण क्या है, ये नहीं बताया जा सकता।

बहुगुणा का घर जलाने वाले बाहुबली बबलू ने की बीजेपी में एंट्री

डॉक्टरों के पैनल ने यह भी बताया कि यह भी पता करना कठिन है कि बच्ची पर यौन हमला हुआ था या नहीं।  हालांकि डॉक्टरों के अनुसार, केवल इतना पता चल पाया है कि बच्ची की मौत जलाने से पहले हो गई थी। इस बीच अपराध शाखा DCP मोनिका भारद्वाज की अगुवाई में क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली कैंट में हुए 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की वारदात की जांच करेगी। इस दौरान इस पूरे मामले में फोरेंसिक एक्सपर्ट के जरिए सबूत जुटाना सबसे अहम होगा।

Related Post

PM narendra modi

पीएम मोदी ने कहा- “दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए”

Posted by - April 3, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। सभी पार्टियां अपना दमखम लगा रही है। पीएम…
सचिन तेंदुलकर

रवि शास्‍त्री की एक सलाह ने सचिन तेंदुलकर बना दिया ‘क्रिकेट का भगवान’

Posted by - April 25, 2020 0
नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट को पूरी तरह से बदलने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया…
CM Dhami

सीएम धामी आज जारी करेंगे इनवेस्टर्स समिट-2023 का कर्टेन रेजर

Posted by - September 14, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) गुरुवार को नई दिल्ली में डेस्टिनेशन उत्तराखण्ड-ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट-2023 का कर्टेन रेजर जारी…