cm dhami

बाजपुर के किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम धामी से की भेंट

89 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से गुरुवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के नेतृत्व में बाजपुर के किसान जनप्रतिनिधि और चीनी मिल के श्रमिकों के एक प्रतिनिधि मंडल ने भेंट कर ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami)  से बाजपुर चीनी मिल की सह इकाई असवानी को लीज रेंट, पीपीपी मोड पर नहीं देने का अनुरोध किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने कहा कि बाजपुर चीनी मिल की सह इकाई असवानी को लीज/ रेंट/पीपीपी मोड पर देने से पूर्व किसानों के हितों को लेकर सभी पहलुओं को ध्यान में रखा जायेगा। इसका पूरा परीक्षण करने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

जिलाधिकारी सीएम हेल्पलाइन की माह में दो बार समीक्षा करें: सीएम धामी

उन्होंने (CM Dhami)  कहा कि सरकार किसानों की आय में बढ़ाने के लिए निरन्तर प्रयासरत है। किसानों के सभी हितों को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिये जा रहे हैं।

Related Post

Banshidhar

राज्यपाल ने भाजपा के वरिष्ठ सदस्य को दिलाई प्रोटैम स्पीकर पद की शपथ

Posted by - March 21, 2022 0
देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा (Uttarakhand Legislative Assembly) के विधायकों की शपथ का कार्यक्रम शुरू हो गया हैं। उत्तराखण्ड के राज्यपाल (Governor)…
CM Yogi

सीएम ने कसा तंजः हम 5 जी में आ गए, कांग्रेस 2 जी में घोटाला करती थी

Posted by - November 4, 2022 0
कांगड़ा/बिलासपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य़नाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश की 3 विधानसभा (ज्वाली, ज्वालामुखी व…
rahul-gandhi

देश के चंद शीर्ष उद्योगपतियों के फायदे के लिए सरकार किसानों की आय और भविष्य छीनना चाहती है: राहुल गांधी

Posted by - March 21, 2021 0
रायपुर। तीन कृषि कानूनों को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला तेज करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul…