युवती से छेड़छाड़

देहारादून: ट्रेन में हुई युवती से छेड़छाड़, रिश्तेदार ने पीएम से ट्वीट कर की शिकायत

703 0

अलीगढ़। सरकार की इतनी सुरक्षा तैनात करने के बाद भी महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे छेड़छाड़ में कोई कमी नही देखने को मिल रही हैं। हर रोज ऐसे मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बीच बीते कल रविवार को फिर एक युवती के साथ हो रहे छेड़छाड़ का मामला सामने आया।

बता दें कि देहरादून से इलाहाबाद जाने वाली संगम एक्सप्रेस ट्रेन में बीते कल रविवार रात चार शराबी युवकों ने मुरादाबाद की एक युवती से छेड़छाड़ की। युवती ने इस मामले की जानकारी अपने एक रिश्तेदार को दी। रिश्तेदार ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री, रेल मंत्री सहित रेल प्रशासन को टैग करते हुए घटना की शिकायत की, लेकिन एक घंटे तक किसी ने मामले का संज्ञान नहीं लिया।

महाराष्ट्र LIVE: सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा कल सुबह 10.30 बजे फैसला, हुआ बड़ा खुलासा 

काफी देर यानि करीब एक घंटे बाद लखनऊ डीआरएम ने ट्वीट को फॉरवर्ड किया, जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद टूंडला जीआरपी ने युवती को रेस्क्यू कर घटना की जानकारी ली। मुरादाबाद जिले की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक वह लखनऊ जाने के लिए संगम एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी में सवार हुई थी। उस बोगी में चार युवक बैठे हुए थे, जो शराब के नशे में धुत थे।

रास्ते में वो लोग युवती को अश्लील इशारे करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने छेड़खानी शुरू कर दी। युवती ने इस मामले की जानकारी मुरादाबाद निवासी अपने एक रिश्तेदार को दी। रिश्तेदार ने घटना के संबंध में प्रधानमंत्री, रेल मंत्री सहित रेल प्रशासन को ट्वीट कर मदद मांगी। मगर, एक घंटे तक वहां से कोई रिप्लाई नहीं आया।

लोकसभा सदन में पहुंचे गांधी ने पहली बार सवाल पूछने से किया इनकार, कहा… 

मनचलों की हरकत से तंग आकर ट्रेन के रात 11:30 बजे अलीगढ़ जंक्शन पहुंचते ही युवती उस ट्रेन से उतरकर दूसरी ट्रेन में सवार हुई और लखनऊ की ओर रवाना हुई। इधर, अलीगढ़ के आरपीएफ और जीआरपी अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल इस घटना की शिकायत किसी भी थाने में नहीं आई है। अगर युवती अलीगढ़ जंक्शन पर ही शिकायत दे देती तो यहीं मनचलों को दबोच लिया जाता।

Related Post

फिल्म थप्पड़

फिल्म थप्पड़ के ट्रेलर को यूट्यूब से हटाने की अपील क्यूं कर रही हैं तापसी पन्‍नू ?

Posted by - February 12, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का दूसरा ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। इसमें तापसी…
महिंदा राजपक्षे को फिर बनाया पीएम

श्रीलंका के राष्ट्रपति गोताबाया ने बड़े भाई महिंदा राजपक्षे को फिर बनाया पीएम

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। श्रीलंका के राष्ट्रपति गोताबाया राजपक्षे ने अपने बड़े भाई और पूर्व राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे को फिर…
राहुल वायनाड

वायनाड पहुंचे राहुल, थिरुनेली मंदिर पूजा कर लिया जीत का आशीर्वाद

Posted by - April 17, 2019 0
नई दिल्ली। वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दर्ज करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार यानी आज केरल में…
प्रियंका गांधी

बेहतरीन संस्थानों को खोखला कर बेच रही है मोदी सरकार: प्रियंका गांधी

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। एयर इंडिया और बीपीसीएल को बेचने से जुड़े वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान को लेकर कांग्रेस महासचिव…