युवती से छेड़छाड़

देहारादून: ट्रेन में हुई युवती से छेड़छाड़, रिश्तेदार ने पीएम से ट्वीट कर की शिकायत

234 0

अलीगढ़। सरकार की इतनी सुरक्षा तैनात करने के बाद भी महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे छेड़छाड़ में कोई कमी नही देखने को मिल रही हैं। हर रोज ऐसे मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बीच बीते कल रविवार को फिर एक युवती के साथ हो रहे छेड़छाड़ का मामला सामने आया।

बता दें कि देहरादून से इलाहाबाद जाने वाली संगम एक्सप्रेस ट्रेन में बीते कल रविवार रात चार शराबी युवकों ने मुरादाबाद की एक युवती से छेड़छाड़ की। युवती ने इस मामले की जानकारी अपने एक रिश्तेदार को दी। रिश्तेदार ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री, रेल मंत्री सहित रेल प्रशासन को टैग करते हुए घटना की शिकायत की, लेकिन एक घंटे तक किसी ने मामले का संज्ञान नहीं लिया।

महाराष्ट्र LIVE: सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा कल सुबह 10.30 बजे फैसला, हुआ बड़ा खुलासा 

काफी देर यानि करीब एक घंटे बाद लखनऊ डीआरएम ने ट्वीट को फॉरवर्ड किया, जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद टूंडला जीआरपी ने युवती को रेस्क्यू कर घटना की जानकारी ली। मुरादाबाद जिले की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक वह लखनऊ जाने के लिए संगम एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी में सवार हुई थी। उस बोगी में चार युवक बैठे हुए थे, जो शराब के नशे में धुत थे।

रास्ते में वो लोग युवती को अश्लील इशारे करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने छेड़खानी शुरू कर दी। युवती ने इस मामले की जानकारी मुरादाबाद निवासी अपने एक रिश्तेदार को दी। रिश्तेदार ने घटना के संबंध में प्रधानमंत्री, रेल मंत्री सहित रेल प्रशासन को ट्वीट कर मदद मांगी। मगर, एक घंटे तक वहां से कोई रिप्लाई नहीं आया।

लोकसभा सदन में पहुंचे गांधी ने पहली बार सवाल पूछने से किया इनकार, कहा… 

मनचलों की हरकत से तंग आकर ट्रेन के रात 11:30 बजे अलीगढ़ जंक्शन पहुंचते ही युवती उस ट्रेन से उतरकर दूसरी ट्रेन में सवार हुई और लखनऊ की ओर रवाना हुई। इधर, अलीगढ़ के आरपीएफ और जीआरपी अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल इस घटना की शिकायत किसी भी थाने में नहीं आई है। अगर युवती अलीगढ़ जंक्शन पर ही शिकायत दे देती तो यहीं मनचलों को दबोच लिया जाता।

Loading...
loading...

Related Post

विजय माल्या

विजय माल्या की संपत्ति बेंच वसूली करेगा बैंक, पीएमएलए कोर्ट की मंजूरी

Posted by - January 1, 2020 0
नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम कानून (पीएमएलए) के विशेष अदालत ने भगोड़े विजय माल्या को बड़ा झटका दिया है। भारतीय…
PM MODI IN KHADAGPUR

खड़गपुर रैली में मोदी बोले- यहां सिर्फ चल रहा माफिया उद्योग

Posted by - March 20, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में लगे हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र…
एकेटीयू किया गया सैनेटाइज

कोरोना वायरस को फ़ैलने से रोकने के लिए एकेटीयू बंद कर किया गया सैनेटाइज

Posted by - March 21, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में शनिवार को कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने के परिसर को…
पाक पीएम के बयान पर बोले केजरीवाल

पाक पीएम के बयान पर केजरीवाल का तंज, भारतवासी जान लें, मोदी जी जीते तो पाक में फूटेंगे पटाखे

Posted by - April 10, 2019 0
नई दिल्ली। पाक पीएम इमरान खान ने जब से बीजेपी की जीत के बाद भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर पड़ने वाले…