दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के घर शादी की तैयारियां शुरू,14-15 नवंबर को इटली में सात फेरे

1039 0

बेंगलुरू। शादियों का सीजन है और खबर बीटाउन से है,अभी प्रियंका प्रीब्राइडल सेलेब्रेशन्स में बिजी है वही दीपिका पादुकोण के बेंगलुरू स्थ‍ित घर में पूजा-पाठ और शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं.गौरतलब है की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होगी। इसकी कुछ फोटोज भी सामने आई हैं। इन फोटोज को दीपिका की स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा- एक नई शुरुआत। आपको सबसे ज्यादा प्यार। आप दुनिया में सबसे ज़्यादा खुशियों की हकदार हैं।

इस बीच एक खास बात सामने आई है कि शादी में जो पकवान बनेंगे वो कहीं और रिपीट नहीं होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका-रणवीर की शादी कलर कॉर्डिनेटेड होगी। फैमिली मेंबर्स के साथ ही वेटर्स को भी ड्रेस कोड फॉलो करना होगा। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि शेफ्स के साथ एक करार किया गया है , जिसमें ये शर्त होगी कि वो जो रेसिपी इस शादी में इस्तेमाल करेंगे, उसे कहीं और रिपीट नहीं किया जाएगा। इसके लिए एक बॉन्ड भी साइन किया गया है। जाहिर है कि दीपवीर की शादी में सभी पकवान बेहद खास होंगे।

 

रणवीर-दीपिका की शादी इटली में लेक कोमो में होगी और इस ड्रीम वेडिंग में सिर्फ 30 मेहमान ही शामिल होंगे।रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने कुछ दिनों पहले अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया था कि वो 14-15 नवंबर को इटली में सात फेरे लेंगे। 14 को पहले साउथ इंडियन रीति-रिवाज के मुताबिक शादी होगी और इसके बाद 15 नवंबर को सिंधी ट्रेडिशन से दोनों शादी करेंगे। दीपिका जहां साउथ इंडिया से हैं, तो वहीं रणवीर सिंधी फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं।फिलहाक दोनों अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं.

Related Post

लोगों को जो कहना है वो कह सकते हैं। मुझे पता है मैं कौन हूं और मैं क्या कहता हूं -रणबीर कपूर

Posted by - May 12, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। कंगना रनौत लगातार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर निशाना साधती दिखाई दे रही हैं। इस पर रणबीर…