JNUViolence

JNUViolence का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन करने पहुंची दीपिका पादुकोण

705 0

नई दिल्ली। JNUViolence का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन करने के लिए मंगलवार देर शाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के बाहर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी पहुंची हैं। दीपिका पादुकोण जेएनयू हिंसा के विरोध में हुए प्रदर्शन में शामिल हुईं।

दीपिका जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष से भी मुलाकात की

दीपिका साबरमती टी प्वाइंट पहुंचीं और छात्रों को समर्थन दिया। दीपिका जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष से भी मुलाकात की, जो हिंसा में जख्मी हो गई थीं।  इससे पहले जब दीपिका से जेएनयू में छात्रों के साथ हुई हिंसा पर सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा था कि मुझे ये कहते हुए गर्व महसूस होता है कि हम खुद को व्यक्त करने से डरते नहीं हैं। मुझे लगता है कि हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, जो भी हमारी विचारधारा हो, ये देखना अच्छा है।

इस दौरान जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी छात्रों का समर्थन करने पहुंचे हैं। इसमें दिख रहा है कि वह स्‍टूडेंट्स के बीच मौजूद हैं। इस दौरान स्‍टूडेंट्स जोश में हैं और ‘जय भगत सिंह-जय भीम’ के नारे लगा रहे हैं।

Related Post

भगवान श्रीराम वंशज राजा राजेंद्र सिंह

भगवान श्रीराम के वंशज राजा राजेंद्र सिंह 30 जनवरी को पहुंच रहे लखनऊ

Posted by - January 24, 2020 0
सार चारबाग रेलवे स्टेशन पर अखिल भारतीय अर्कवंशी क्षत्रिय महासंघ/ट्रस्ट के पदाधिकारी करेगे स्वागत राजा राजेंद्र सिंह द्वारा प्रेस क्लब…

मीका सिंह पर हटाया गया लगा बैन, बोले- आगे से ये गलती कभी नहीं होगी

Posted by - August 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पाकिस्तान के कराची में परफॉर्म करने के बाद से ही फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉई ने सिंगर…
स्मृति इरानी

दीपिका उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के करना चाहते हैं टुकड़े : स्मृति इरानी

Posted by - January 10, 2020 0
नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एंट्री को लेकर बीजेपी नेताओं की बयानबाजी…