CM Dhami

चारधाम यात्रा से जुड़ी सभी व्यवस्थाएं 15 अप्रैल तक कर लें पूरा: सीएम धामी

88 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने आगामी चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) के बेहतर संचालन के लिए संबंधित अधिकारियों को 15 अप्रैल तक सभी व्यवस्थाओं को पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा में सकारात्मक वातावरण बने ताकि यात्री यहां से सुखद संदेश लेकर जाएं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने पर्यटन और पुलिस के अधिकारियों को चारधाम यात्रा से जुडे़ जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक तैयारियों को अन्तिम रूप देने को कहा है। उन्होंने कहा कि यात्रा मार्ग से जुडे व्यवसायियों की भावनाओं का भी सम्मान का ख्याल रखना होगा।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने यात्रा व्यवस्थाओं को 15 अप्रैल का डेटलाइन तय करते हुए कहा कि आगामी चारधाम यात्रा में इस वर्ष की अपेक्षा और अधिक श्रद्धालु आएंगे। इस लिहाज से यात्रा संचालन के लिए व्यवस्थाएं को और अधिक बेहतर कैसे करें इस दिशा में अभी से काम करना होगा।

विषय विशेषज्ञों के सुझाव से खेल विश्व विद्यालय की जाए विकास की कार्रवाई: सीएम धामी

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने यात्रा मार्ग की सड़कों के सुधार के साथ यात्रियों की सुविधा से संबंधित व्यवस्थाओं पर प्रभावी कार्ययोजना के तहत कार्य करने के निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने यात्रा रूट की सड़कों के सुधार के साथ यात्रियों की सुविधा से संबंधित व्यवस्थाओं पर प्रभावी कार्ययोजना के तहत कार्य करने पर जोर दिया।

Related Post

CM Dhami

देहरादून में दिसम्बर माह में होगा वैश्विक निवेशक सम्मेलन-2023: सीएम धामी

Posted by - July 25, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि राज्य में राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय निवेशकों को राज्य में आकर्षित…
जूनियर डॉक्टर कोराेना संदिग्ध

झांसी मेडिकल काॅलेज का जूनियर डॉक्टर कोराेना संदिग्ध, सैंपल लखनऊ भेजा मचा हडकंप

Posted by - April 1, 2020 0
झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल काॅलेज प्रशासन में बुधवार को उस समय हड़कम्प मच गया। जब…
पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क

कोरोनावायरस : पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क, शशि थरूर ने कसा तंज

Posted by - March 5, 2020 0
नई दिल्ली। भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में अब तक कोरोनावायरस के…