Site icon News Ganj

चारधाम यात्रा से जुड़ी सभी व्यवस्थाएं 15 अप्रैल तक कर लें पूरा: सीएम धामी

CM Dhami

CM Dhami

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने आगामी चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) के बेहतर संचालन के लिए संबंधित अधिकारियों को 15 अप्रैल तक सभी व्यवस्थाओं को पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा में सकारात्मक वातावरण बने ताकि यात्री यहां से सुखद संदेश लेकर जाएं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने पर्यटन और पुलिस के अधिकारियों को चारधाम यात्रा से जुडे़ जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक तैयारियों को अन्तिम रूप देने को कहा है। उन्होंने कहा कि यात्रा मार्ग से जुडे व्यवसायियों की भावनाओं का भी सम्मान का ख्याल रखना होगा।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने यात्रा व्यवस्थाओं को 15 अप्रैल का डेटलाइन तय करते हुए कहा कि आगामी चारधाम यात्रा में इस वर्ष की अपेक्षा और अधिक श्रद्धालु आएंगे। इस लिहाज से यात्रा संचालन के लिए व्यवस्थाएं को और अधिक बेहतर कैसे करें इस दिशा में अभी से काम करना होगा।

विषय विशेषज्ञों के सुझाव से खेल विश्व विद्यालय की जाए विकास की कार्रवाई: सीएम धामी

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने यात्रा मार्ग की सड़कों के सुधार के साथ यात्रियों की सुविधा से संबंधित व्यवस्थाओं पर प्रभावी कार्ययोजना के तहत कार्य करने के निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने यात्रा रूट की सड़कों के सुधार के साथ यात्रियों की सुविधा से संबंधित व्यवस्थाओं पर प्रभावी कार्ययोजना के तहत कार्य करने पर जोर दिया।

Exit mobile version