कोरोना टीकाकरण प्रमाणपत्र के बाद अब गरीबों के राशन पर भी छाप दी गई पीएम मोदी की तस्वीर

235 0

कोरोना टीकाकरण प्रमाणपत्र के बाद अब गरीबों को दिए जाने वाले राशन पर भी पीएम मोदी की तस्वीर छाप दी गई है। भाजपा शासित राज्यों में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत राशन देते समय दुकानों पर पीएम मोदी और मुख्यमंत्रियों की तस्वीर वाले बैनर लगाने का निर्देश जारी हुआ है। इसके साथ ही जिस थैले में पांच किलो अनाज दिया जाएगा उस पर बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल लगाने का निर्देश जारी किया गया है।

बीजेपी महासचिव अरुण सिंह की ओर से सभी प्रदेश इकाइयों को पत्र लिख कहा गया है कि इस योजना का जम कर प्रचार होना चाहिए। गौरतलब है कि अभी देश भर में चलाए जा रहे वैक्सीन अभियान में वैक्सीन प्रमाणपत्र पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाई जा रही है।

गौरतलब है कि अभी देश भर में चलाए जा रहे वैक्सीन अभियान में वैक्सीन प्रमाणपत्र पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाई जा रही है। इसका विपक्षी दलों ने विरोध भी किया है। बीते दिनों कुछ राज्यों में, जैसे छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल में कोविड वैक्सीन प्रमाणपत्र पर पीएम मोदी की तस्वीर हटाकर राज्य के मुख्यमंत्रियों की तस्वीर लगाने की खबरें भी सामने आई थीं।

यह भी कहा गया है कि सभी जनप्रतिनिधि राशन की दुकानों पर जाकर लाभार्थियों से मिलें। यह ध्यान रखा जाए कि राशन बैग प्लास्टिक रहित हो. प्रत्येक राशन की दुकान के बाहर यह प्रिंटेड बैग बांटने का लक्ष्य रखा गया है और यह जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है कि वे इसकी निगरानी करें। पार्टी की ओर से नवंबर 2021 तक यह प्रचार योजना जारी रखने को कहा गया है. इस योजना के तहत 80 करोड़ देशवासियों को नवंबर 2021 तक हर महीने पांच किलो अनाज मुफ्त दिया जा रहा है।

Related Post

ज्योतिरादित्य सिंधिया

मध्य प्रदेश से राज्यसभा में जाएंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, एलान जल्द

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश से कांग्रेस पार्टी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा में भेजने का फैसला कर लिया है। पार्टी…
यामी गौतम

मीडिया इवेंट में यामी से पूछा गया मजेदार सवाल, सोशल मीडिया पर झाया जवाब

Posted by - December 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्मी दुनिया के सभी सितारे जब भी कोई फिल्म बनाते हैं, तो फिर वह काफी दिनों तक सुर्खियों…
बॉलीवुड एक्‍टर का पूरा परिवार था कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड के एक्‍टर का पूरा परिवार था कोरोना संक्रमित, किया चौंकाने वाला खुलासा

Posted by - April 8, 2020 0
नई दिल्ली। बालीवुड एक्टर, मॉडल और पूर्व वीडियो जॉकी पूरब कोहली ने अपने परिवार को लेकर एक चौंका देने वाली…
Northern Railway Lucknow Division

उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल : प्रशिक्षण के अभाव में कीमैन की ट्रेन से टकरा कर मौत

Posted by - December 15, 2020 0
लखनऊ। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल (Northern Railway Lucknow Division) के सुल्तानपुर उपमंडल में गैंग नंबर 33 के कीमैन मोहम्मद इस्तेखार…