Priyanka Gandhi

UP के ग्रामीण इलाकों में नहीं हो रहा कोरोना टेस्ट, शहरों में भी मुश्किल: प्रियंका

435 0

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  ने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में कोरोना टेस्ट नहीं हो रहा है और शहरों में भी जांच करना मुश्किल है। उन्होंने मांग की कि सरकार जनता को तत्काल प्रभाव से राहत दे।

  • प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी
  • स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने की मांग की

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर उत्तर प्रदेश में टेस्टिंग न होने मुद्दा उठाया है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में कोरोना टेस्ट नहीं हो रहा है और शहरों में भी जांच करना मुश्किल है। उन्होंने मांग की कि सरकार जनता को तत्काल प्रभाव से राहत दे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynatah) को लिखी चिट्ठी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, दवाईयों की घोर किल्लत है और इनकी कालाबाजारी हो रही है, इस लड़ाई में लोगों को कोरोना से लड़ने के लिये अकेला मत छोड़िए, जनता के प्रति मुख्यमंत्री जवाबदेह है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मांग की कि स्वास्थ्यकर्मियों और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा की जाए, ग्रामीण इलाकों में जांच केंद्र खोले जाएं, जीवन रक्षक दवाओं का वितरण हो, हर जिले में आक्सीजन भंडारण के केंद्र स्थापित हो। प्रियंका गांधी की इस चिट्ठी में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynatah) ने कल कहा ता कि कुछ लोग अफवाह फैलाकर लोगों को डराने की कोशिश कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन, दवाइयों की कोई कमी नहीं है और ना कमी आने दी जाएगी। योगी ने कहा था कि कोरोना के दौर में जमाखोरी और कालाबाजारी करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

यूपी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 33 हजार 574 नए केस आए हैं, जबकि कोरोना के चलते 249 लोगों की मौत हुई। लखनऊ में कोरोना के सबसे ज्यादा 4566 नए मरीज मिले हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि लखनऊ में छह हजार से ज्यादा मरीज ठीक हुए हैं जबकि पूरे प्रदेश में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या साढ़े 26 हजार से ज्यादा है।

Related Post

5G service started in Gangotri

गंगोत्री में 5जी सेवा शुरू, गांवों को मिलेगी बेहतर संचार सुविधा

Posted by - May 25, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) और केंद्रीय संचार एवं रेल मंत्री ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में…

ब्राजील के राष्‍ट्रपति ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया इनकार, कहा- इसका कोई मतलब नहीं

Posted by - October 14, 2021 0
रियो डी जेनेरियो। पिछले एक साल से ज्यादा समय से कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना कहर परपाया है।…
दिग्विजय सिंह

कन्हैया को मेरा समर्थन, प्रचार के लिए वो आएंगे भोपाल- दिग्विजय

Posted by - April 28, 2019 0
भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह रविवार आज अचानक भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के कार्यालय पहुंच गए। उन्होने ने कहा…
AK Sharma

कूड़े व गन्दे स्थानों की सफाई कराने के बाद सौंदर्यीकरण कराया जाएगा: एके शर्मा

Posted by - November 29, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma) ने बताया कि प्रदेश को स्वच्छ प्रदेश बनाने…
कोरोनावायरस

पीएम मोदी जन औषधि दिवस पर बोले- कोरोना की अफवाहों से बचें, नमस्ते की आदत डालें

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस के वैश्विक संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन औषधि दिवस पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए…