Priyanka Gandhi

UP के ग्रामीण इलाकों में नहीं हो रहा कोरोना टेस्ट, शहरों में भी मुश्किल: प्रियंका

430 0

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  ने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में कोरोना टेस्ट नहीं हो रहा है और शहरों में भी जांच करना मुश्किल है। उन्होंने मांग की कि सरकार जनता को तत्काल प्रभाव से राहत दे।

  • प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी
  • स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने की मांग की

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर उत्तर प्रदेश में टेस्टिंग न होने मुद्दा उठाया है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में कोरोना टेस्ट नहीं हो रहा है और शहरों में भी जांच करना मुश्किल है। उन्होंने मांग की कि सरकार जनता को तत्काल प्रभाव से राहत दे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynatah) को लिखी चिट्ठी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, दवाईयों की घोर किल्लत है और इनकी कालाबाजारी हो रही है, इस लड़ाई में लोगों को कोरोना से लड़ने के लिये अकेला मत छोड़िए, जनता के प्रति मुख्यमंत्री जवाबदेह है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मांग की कि स्वास्थ्यकर्मियों और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा की जाए, ग्रामीण इलाकों में जांच केंद्र खोले जाएं, जीवन रक्षक दवाओं का वितरण हो, हर जिले में आक्सीजन भंडारण के केंद्र स्थापित हो। प्रियंका गांधी की इस चिट्ठी में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynatah) ने कल कहा ता कि कुछ लोग अफवाह फैलाकर लोगों को डराने की कोशिश कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन, दवाइयों की कोई कमी नहीं है और ना कमी आने दी जाएगी। योगी ने कहा था कि कोरोना के दौर में जमाखोरी और कालाबाजारी करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

यूपी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 33 हजार 574 नए केस आए हैं, जबकि कोरोना के चलते 249 लोगों की मौत हुई। लखनऊ में कोरोना के सबसे ज्यादा 4566 नए मरीज मिले हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि लखनऊ में छह हजार से ज्यादा मरीज ठीक हुए हैं जबकि पूरे प्रदेश में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या साढ़े 26 हजार से ज्यादा है।

Related Post

अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका

ग्रामीण उपभोक्ता खर्च में 40 सालों की सबसे बड़ी गिरावट, अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। मोदी सरकार की अर्थव्यवस्था को एक और झटका देने वाली बड़ी खबर आई है। देश के ग्रामीण इलाकों…
पाक पीएम के बयान पर बोले केजरीवाल

पाक पीएम के बयान पर केजरीवाल का तंज, भारतवासी जान लें, मोदी जी जीते तो पाक में फूटेंगे पटाखे

Posted by - April 10, 2019 0
नई दिल्ली। पाक पीएम इमरान खान ने जब से बीजेपी की जीत के बाद भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर पड़ने वाले…
रणदीप सुरजेवाला

अनुसूचित जाति के युवक को जिंदा जलाने पर सरकार चुप क्यों? -रणदीप सुरजेवाला

Posted by - September 17, 2019 0
नई दिल्ली। हरदोई जिले में एक अनुसूचित जाति के युवक को जिंदा जलाने की घटना को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप…