PPE Kit Viral dance

बारात देखी तो झूमने लगा एंबुलेंस का ड्राइवर, PPE किट में किया शानदार डांस

649 0
हल्द्वानी। आपने शादी-विवाह में शूट-बूट पहने लोगों को बैंड की धुन पर डांस (Ambulance driver dance in ppe kit) करते हुए देखा होगा लेकिन हल्द्वानी में पीपीई किट पहना एक व्यक्ति जब बारातियों के साथ नाचने लगा तो लोग देखते रह गए। इस व्यक्ति ने बैंड की धुन पर जोरदार डांस किया।

कोरोना ने सबको डरा रखा है। रंगारंग कार्यक्रम लगभग बंद हैं लेकिन हल्द्वानी में बारात निकली तो एंबुलेंस का ड्राइवर खुद को थिरकने से रोक नहीं पाया।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो हल्द्वानी का है। सोमवार देर रात सुशीला तिवारी अस्पताल के आगे से बारात गुजर रही थी। इस दौरानएक एंबुलेंस चालक बैंड की धुन पर अपने आप को थिरकने से रोक नहीं सका। एंबुलेंस से उतरकर ये ड्राइवर पीपीई किट पहने ही बैंड की धुन पर जमकर डांस करने लगा। बारात में पीपीई किट पहनकर एंबुलेंस चालक के डांस को देख सभी लोग हैरत में पड़ गए। हालांकि, बारात में शामिल लोगों ने पीपीई किट पहने एंबुलेंस चालक से दूरी भी बना ली।

एंबुलेंस चालक महेश ने बताया कि लगातार कोविड के मरीजों को अस्पताल लाने ले जाने का काम कर रहा है। अधिक काम करने के चलते तनाव में था। उसने बारात देखी तो अपने आप को रोक नहीं सका। अपने तनाव को दूर करने के लिए बैंड बाजे की धुन पर डांस करने लगा।

चालक महेश के मुताबिक डांस करने के बाद थोड़ा मन को हल्का लगा, इसीलिए उसने डांस किया। फिलहाल वायरल वीडियो की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। रात-दिन मरीजों को लाने ले जाने वाले एंबुलेंस चालक ने अगर अपनी थकान दूर करने के लिए बैंड बाजे की धुन पर डांस किया है तो यह सराहनीय कदम है।

Related Post

cm dhami

अटल ने उत्तराखण्ड को बनाया और नरेन्द्र मोदी इसे संवार रहे हैं: सीएम धामी

Posted by - December 25, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने रविवार को डाकरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) कार्यक्रम…
CM Dhami

सीएम धामी शनिवार को करेंगे भू-स्खलन प्रभावित क्षेत्र का दौरा

Posted by - January 6, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) शनिवार को जोशीमठ (Joshimath) के भू-स्खलन प्रभावित क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इस…
cm dhami

सीएम धामी ने सुशीला तिवारी हॉस्पिटल का किया निरीक्षण

Posted by - November 1, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को  सुशीला तिवारी चिकित्सालय का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने…