PPE Kit Viral dance

बारात देखी तो झूमने लगा एंबुलेंस का ड्राइवर, PPE किट में किया शानदार डांस

390 0
हल्द्वानी। आपने शादी-विवाह में शूट-बूट पहने लोगों को बैंड की धुन पर डांस (Ambulance driver dance in ppe kit) करते हुए देखा होगा लेकिन हल्द्वानी में पीपीई किट पहना एक व्यक्ति जब बारातियों के साथ नाचने लगा तो लोग देखते रह गए। इस व्यक्ति ने बैंड की धुन पर जोरदार डांस किया।

कोरोना ने सबको डरा रखा है। रंगारंग कार्यक्रम लगभग बंद हैं लेकिन हल्द्वानी में बारात निकली तो एंबुलेंस का ड्राइवर खुद को थिरकने से रोक नहीं पाया।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो हल्द्वानी का है। सोमवार देर रात सुशीला तिवारी अस्पताल के आगे से बारात गुजर रही थी। इस दौरानएक एंबुलेंस चालक बैंड की धुन पर अपने आप को थिरकने से रोक नहीं सका। एंबुलेंस से उतरकर ये ड्राइवर पीपीई किट पहने ही बैंड की धुन पर जमकर डांस करने लगा। बारात में पीपीई किट पहनकर एंबुलेंस चालक के डांस को देख सभी लोग हैरत में पड़ गए। हालांकि, बारात में शामिल लोगों ने पीपीई किट पहने एंबुलेंस चालक से दूरी भी बना ली।

एंबुलेंस चालक महेश ने बताया कि लगातार कोविड के मरीजों को अस्पताल लाने ले जाने का काम कर रहा है। अधिक काम करने के चलते तनाव में था। उसने बारात देखी तो अपने आप को रोक नहीं सका। अपने तनाव को दूर करने के लिए बैंड बाजे की धुन पर डांस करने लगा।

चालक महेश के मुताबिक डांस करने के बाद थोड़ा मन को हल्का लगा, इसीलिए उसने डांस किया। फिलहाल वायरल वीडियो की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। रात-दिन मरीजों को लाने ले जाने वाले एंबुलेंस चालक ने अगर अपनी थकान दूर करने के लिए बैंड बाजे की धुन पर डांस किया है तो यह सराहनीय कदम है।

Related Post

जन्मदिन पर उठी एके शर्मा को यूपी का मुख्यमंत्री बनाने की मांग

Posted by - July 12, 2021 0
राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा ने रविवार को दिल्ली स्थित यूपी भवन में संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक, पूर्व आईएएस ब्राह्मण शिरोमणि…