तेलंगाना के छह लोगों की कोरोना वायरस से मौत

देश में कोरोना संक्रमण से 29 लोगों की हुई मौत, 1071 संक्रमित

484 0

नई दिल्ली। देश में कोरोना के संक्रमण से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1071 हो गयी है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से देशभर में अब तक 29 लोगों की मौत हुई है जबकि 100 लोग स्वस्थ हो चुके

स्वास्थ्य मंत्रालय के तरफ से सोमवार सुबह जारी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 27 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में फैल चुका है और अब तक इसके 1071 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। इनमें 49 विदेशी मरीज भी शामिल हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से देशभर में अब तक 29 लोगों की मौत हुई है जबकि 100 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

केरल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तेलंगाना, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और दिल्ली में अभी तक सबसे अधिक संक्रमण के मामले सामने आये हैं। कोरोना महामारी से महाराष्ट्र में आठ, गुजरात में पांच, कर्नाटक में तीन, दिल्ली में दो, जम्मू-कश्मीर में दो, मध्य प्रदेश में दो, केरल, बिहार , पंजाब, हिमाचल प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में एक-एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

Related Post

Wasim Rizvi

बगदादी और ओवैसी ए​क जैसे, वह जुबान से फैला रहे है आतंक : वसीम रिजवी

Posted by - November 17, 2019 0
लखनऊ। शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर…
CM Dhami

प्रवासी उत्तराखंडवासी विदेशों में हमारे ब्रांड एम्बेसडर : धामी

Posted by - March 5, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को सचिवालय में विभिन्न देशों में निवास कर रहे…