Congress MLA

कांग्रेस विधायक को आय हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

60 0

रायपुर: छत्तीसगढ़ के एक कांग्रेस विधायक (Congress MLA) को हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में मोवा स्थित श्री बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उनका उपचार शुरू कर दिया। अस्पताल के डायरेक्टर डॉ देवेंद्र नायक ने बताया कि रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह को हार्ट अटैक आया और बीते बुधवार को हालत खराब होने पर अस्पताल लाया गया था।

इसके बाद बृहस्पति सिंह को आज रायपुर रेफर कर दिया गया है। अस्पताल में एंजियोग्राफी होने के बाद ये स्पष्ट हुआ कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। डॉ देवेंद्र नायक के मुताबिक फिल्हाल उन्हें एंजियोप्लास्टि की जरूरत नहीं और वे अभी स्टेबल है। वहीं डॉक्टरों की टीम लगातार उनका चेकअप कर रही है।

बृहस्पति सिंह का नाम अकसर किसी न किसी विवाद में आते रहता है। डिप्टी कलेक्टर को फोन पर अपशब्द करने की बात हो या सरगुजा जिले में उनके काफिले पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने हमला कराने का आरोप। इतना ही नहीं वे अपने बयानों को लेकर भी विवाद में रह चुके है।

यूपी में बारिश नहीं होने पर भाजपा विधायक को कीचड़ से नहलाया!

Related Post

Home Ministry

गृह मंत्रालय आज साइबर सुरक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा पर आयोजित करेगा सम्मेलन

Posted by - June 20, 2022 0
नई दिल्ली: गृह मंत्रालय (Home Ministry) सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में विज्ञान भवन में साइबर सुरक्षा (Cyber security) और…
ravi shankar prasad

राहुल पर प्रसाद का हमला: कहा- कांग्रेस शासित राज्यों में टीके की नहीं बल्कि प्रतिबद्धता की कमी

Posted by - April 9, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते बिगड़ती स्थिति और टीकाकरण को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल उठाने…