Pramod Tiwari

बेकाबू हो रहे हालातों के लिए सरकार की नीतियां हैं जिम्मेदार : प्रमोद तिवारी

92 0
प्रयागराज। कांग्रेस नेता ने कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन और अन्य दवाओं की सप्लाई दुनिया के 82 देशों में की गई है जिसकी वजह से भी देश में हालात खराब हो रहे हैं। उन्होंने कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी जमीनी हकीकत से अनजान बने हुए हैं। प्रमोद तिवारी ने कहा है कि ऑक्सीजन की कमी या अन्य कोई मुद्दा अगर उठाया जाता है तो उसका घर जब्त करने की बात सीएम योगी कह रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कोराना की दूसरी लहर में लगातार बेकाबू हो रहे हालातों के लिए केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि जिस तरह से उद्योगपतियों की तिजोरी भरने का काम केंद्र सरकार ने किया है और 9000 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की सप्लाई विदेशों में की गई है उससे हालात ज्यादा खराब हुए हैं।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने दावा किया है कि सीएम (CM Yogi Adityanath) के बयान के बाद उन्होंने यूपी के 30 से ज्यादा जिलों में लोगों से बातचीत की है। हर जिले में ऑक्सीजन, दवाइयों और वैक्सीन का संकट बना हुआ है।

सरकार ने संसाधन बढ़ाने की कोशिश नहीं की

हाल ही में प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कहा था कि लोगों को अस्पताल में इलाज नहीं मिल पा रहा है। श्मशान और कब्रिस्तान लोगों की भीड़ से पट गए हैं। 14 महीने का वक्त मिलने के बावजूद सरकार ने संसाधन बढ़ाने की कोई कोशिश नहीं की। सरकार को चाहिए कि वो ऑक्सीजन और अस्पतालों में बेड के पर्याप्त इंतजाम करे। वैक्सीनेशन की संख्या बढ़ाए। लोगों को जरूरी दवाएं और इंजेक्शन मुहैया कराए। सरकार सभी मामलों में फेल नजर आ रही है और लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं।

Related Post

कोविड-19 के खिलाफ जंग

कोविड-19 के खिलाफ जंग लड़ रही एम्‍स की डॉ. अंबिका के छलके आंसू, पर हौंसले हैं बुलंद

Posted by - April 7, 2020 0
नई दिल्‍ली। देश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण से भारत में अब तक…
trivendra singh rawat

उत्तराखंड : CM रावत ने राज्यपाल से मिलने का मांगा समय

Posted by - March 9, 2021 0
देहरादून। उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह (CM Rawat) रावत दिल्ली से उत्तराखंड लौट चुके…