Pramod Tiwari

बेकाबू हो रहे हालातों के लिए सरकार की नीतियां हैं जिम्मेदार : प्रमोद तिवारी

261 0
प्रयागराज। कांग्रेस नेता ने कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन और अन्य दवाओं की सप्लाई दुनिया के 82 देशों में की गई है जिसकी वजह से भी देश में हालात खराब हो रहे हैं। उन्होंने कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी जमीनी हकीकत से अनजान बने हुए हैं। प्रमोद तिवारी ने कहा है कि ऑक्सीजन की कमी या अन्य कोई मुद्दा अगर उठाया जाता है तो उसका घर जब्त करने की बात सीएम योगी कह रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कोराना की दूसरी लहर में लगातार बेकाबू हो रहे हालातों के लिए केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि जिस तरह से उद्योगपतियों की तिजोरी भरने का काम केंद्र सरकार ने किया है और 9000 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की सप्लाई विदेशों में की गई है उससे हालात ज्यादा खराब हुए हैं।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने दावा किया है कि सीएम (CM Yogi Adityanath) के बयान के बाद उन्होंने यूपी के 30 से ज्यादा जिलों में लोगों से बातचीत की है। हर जिले में ऑक्सीजन, दवाइयों और वैक्सीन का संकट बना हुआ है।

सरकार ने संसाधन बढ़ाने की कोशिश नहीं की

हाल ही में प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कहा था कि लोगों को अस्पताल में इलाज नहीं मिल पा रहा है। श्मशान और कब्रिस्तान लोगों की भीड़ से पट गए हैं। 14 महीने का वक्त मिलने के बावजूद सरकार ने संसाधन बढ़ाने की कोई कोशिश नहीं की। सरकार को चाहिए कि वो ऑक्सीजन और अस्पतालों में बेड के पर्याप्त इंतजाम करे। वैक्सीनेशन की संख्या बढ़ाए। लोगों को जरूरी दवाएं और इंजेक्शन मुहैया कराए। सरकार सभी मामलों में फेल नजर आ रही है और लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं।

Related Post

Medical College

केजीएमयू में कुलपति के कोविड अस्पताल के दौरे के बाद फैला कोरोना संक्रमण

Posted by - April 7, 2021 0
लखनऊ। केजीएमयू (KGMU) में कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। मरीज और तीमारदार ही नहीं अस्पताल के कर्मचारियों…
स्मृति ईरानी ने नामांकन दाखिल किया

रोड शो के बाद कलेक्ट्रेट पहुंची स्मृति ईरानी, किया पर्चा दाखिल

Posted by - April 11, 2019 0
अमेठी। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को टक्‍कर देने के लिए मैदान में उतरीं स्‍मृति ईरानी ने भी गुरुवार यानी आज…

सीएम योगी ने गोरखपुर में की श्रीनाथ जी की पूजा, एटीएस-आरएएफ के घेरे में निकलेगा विजय जुलूस

Posted by - October 15, 2021 0
गोरखपुर। आज देशभर में बड़े धूमधाम से विजयादशमी का त्योहार मनाया जा रहा है। विजयादशमी के मौके पर उत्तर प्रदेश के…
आप और कांग्रेस

दिल्‍ली में आप और कांग्रेस की राहें हुई जुदा, अकेले चुनाव लड़ने का फैसला

Posted by - April 12, 2019 0
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के गठबंधन पर आखिरकार फैसला विफल रहा। दोनों ही पार्टियां अब दिल्‍ली…