Pramod Tiwari

बेकाबू हो रहे हालातों के लिए सरकार की नीतियां हैं जिम्मेदार : प्रमोद तिवारी

144 0
प्रयागराज। कांग्रेस नेता ने कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन और अन्य दवाओं की सप्लाई दुनिया के 82 देशों में की गई है जिसकी वजह से भी देश में हालात खराब हो रहे हैं। उन्होंने कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी जमीनी हकीकत से अनजान बने हुए हैं। प्रमोद तिवारी ने कहा है कि ऑक्सीजन की कमी या अन्य कोई मुद्दा अगर उठाया जाता है तो उसका घर जब्त करने की बात सीएम योगी कह रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कोराना की दूसरी लहर में लगातार बेकाबू हो रहे हालातों के लिए केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि जिस तरह से उद्योगपतियों की तिजोरी भरने का काम केंद्र सरकार ने किया है और 9000 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की सप्लाई विदेशों में की गई है उससे हालात ज्यादा खराब हुए हैं।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने दावा किया है कि सीएम (CM Yogi Adityanath) के बयान के बाद उन्होंने यूपी के 30 से ज्यादा जिलों में लोगों से बातचीत की है। हर जिले में ऑक्सीजन, दवाइयों और वैक्सीन का संकट बना हुआ है।

सरकार ने संसाधन बढ़ाने की कोशिश नहीं की

हाल ही में प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कहा था कि लोगों को अस्पताल में इलाज नहीं मिल पा रहा है। श्मशान और कब्रिस्तान लोगों की भीड़ से पट गए हैं। 14 महीने का वक्त मिलने के बावजूद सरकार ने संसाधन बढ़ाने की कोई कोशिश नहीं की। सरकार को चाहिए कि वो ऑक्सीजन और अस्पतालों में बेड के पर्याप्त इंतजाम करे। वैक्सीनेशन की संख्या बढ़ाए। लोगों को जरूरी दवाएं और इंजेक्शन मुहैया कराए। सरकार सभी मामलों में फेल नजर आ रही है और लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं।

Related Post

ई-कैबिनेट के ज़रिये ‘मिनिमम गवर्नमेण्ट, मैक्सिमम गवर्नेन्स’ 

Posted by - February 3, 2021 0
उत्तर प्रदेश सरकार का बजट सत्र शुरू होने से पहले योगी मंत्रिमंडल को ई कैबिनेट का प्रशिक्षण दिया गया। मुख्यमंत्री ने अपने सरकारी आवास…
नामांकन पत्र

लोकसभा चुनाव 2019: रोड शो के गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज भरेंगे नामांकन पत्र

Posted by - April 16, 2019 0
लखनऊ। बीजेपी प्रत्याशी राजनाथ सिंह मंगलवार यानी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. पर्चा दाखिल करने से पहले राजनाथ सिंह…
पंकजा मुंडे

मैं बीजेपी की एक ईमानदार कार्यकर्ता रही हूं ,अब 12 दिसंबर को बोलूंगी: पंकजा मुंडे

Posted by - December 3, 2019 0
मुंबई। बीजेपी नेता पंकजा मुंडे द्वारा ट्विटर पर से पार्टी का नाम हटाने के बाद महाराष्ट्र में सियासी पारा चढ़…
Rahul Gandhi

कांग्रेस ने काम किया, मोदी-केजरीवाल ने झूठ बोला: राहुल गांधी

Posted by - February 4, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में पहली रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रोजगार के मुद्दे…