CM Vishnudev Sai

युवाओं को जुआ-सट्टा की लत लगाने वाली कांग्रेस की जमानत जब्त करवाना है : विष्णुदेव

20 0

कांकेर। भाजपा उम्मीदवार भोजराम नाग के नामांकन रैली में शामिल होने से पहले आज मंगलवार को कांकेर जिला मुख्यालय में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnudev) ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जनादेश का अपमान किया। पूरे 05 साल प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया, कांग्रेस ने 36 में से एक भी वादा ठीक से पूरा नहीं किया। प्रदेश को भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया। ऐसी कांग्रेस को मजा चखाना है, उसको ऐसे हराना है कि कोई उसका नाम भी नहीं ले।

साय (CM Vishnudev) ने कहा कि कांग्रेस ने कोयला, शराब, रेत, जमीन सबमें भ्रष्टाचार किया। दुर्भाग्य की बात है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के ऊपर महादेव सट्टा एप चलाने के लिए 508 करोड़ रूपये प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप लगा, उन पर एफआईआर हुआ। कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के युवाओं को जुआ-सट्टा का लत लगाया और अब उसको सबक सिखाने की बारी आई है। कांकेर के कांग्रेस प्रत्याशी का जमानत जब्त कराना है, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का नामोनिशान मिटाना है।

मुख्यमंत्री साय (CM Vishnudev) ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 18 लाख गरीबों के आवास का पैसा खा दिया, गरीबों का मकान अधूरा का अधूरा रह गया । किश्त रुकने से 5 साल तक उनका मकान नहीं बन पाया। लेकिन हमने सरकार में आते ही वादे के अनुरूप 18 लाख पीएम आवास के लिए राशि जारी कर दी है । हमने 3100 रुपये प्रति क्विंटल में धान खरीदने का वादा किया था। 145 लाख मीट्रिक टन धान खरीदने का रिकॉर्ड भी बनाया और 24.72 लाख किसानों को 13,320 करोड़ रुपये अंतर की राशि भी दी।

प्रदेश भर के सभी नगर निगमों ने कर और राजस्व संग्रह में की 133% वृद्धि

उन्होंने (CM Vishnudev) जनता से महतारी वंदन योजना की अगली किश्त 03 अप्रैल को जारी करने की बड़ी बात कही। साय ने कहा कि आप सभी ने मोदी की गारण्टी पर विश्वास करते हुए हमें विधानसभा चुनाव में अपना आशीर्वाद दिया था। जिसके फलस्वरूप हमारी सरकार गारण्टी के सभी वादे को सांय-सांय पूरा कर रही है और आगे भी सांय-सांय करेंगे। सब काम सांय-सांय हो रहा है और कांग्रेस का बाय-बाय हो रहा है।

मुख्यमंत्री (CM Vishnudev) ने कहा कि आज जनता-जनार्दन की उपस्थिति में भाजपा उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल किया है। ये चुनाव हमारे देश के प्रधानमंत्री का चुनाव है, जिन्होंने 10 वर्ष के अपने शासनकाल में सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास-सबका प्रयास के ध्येय वाक्य को लेकर गांव, गरीब, मजदूर, किसान सबका विकास किया, सबको समृद्ध बनाया। इसलिए तीसरी बार उनको नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है, आप सभी से ये आशीर्वाद मांगने आया हूं आप सभी भोजराज नाग को सांसद बनाकर दिल्ली भेजना होगा।

Related Post

CM Dhami

क्रीड़ा भारती के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम धामी को सौंपा ज्ञापन

Posted by - March 18, 2023 0
देहरादून। क्रीड़ा भारती के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से भेंट…
आठ जनवरी को देशव्यापी हड़ताल

बैंकों और इंश्योरेंस कर्मचारियों का आठ जनवरी को देशव्यापी हड़ताल एलान

Posted by - December 21, 2019 0
नई दिल्‍ली। बैंकिंग और बीमा क्षेत्र की प्रमुख यूनियन नए साल में हड़ताल करने की तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट…
तापसी पन्नू

तापसी पन्नू दिल्ली में वोट देने पर ट्रोलर को दिया करारा जवाब,सोशल मीडिया पर वायरल

Posted by - February 9, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर सोशल…