Gangster

फिल्मी स्टाइल में पेशी पर आए गैंगस्टर को छुड़ा ले गए साथी, सिपाही घायल

185 0

आगरा: फिरोजाबाद के थाना लाइनपार निवासी विनय श्रोत्रिय पर गैंगस्टर (Gangster) का मामला दर्ज है और उसे बरहन पुलिस ने उसे पकड़ कर जेल भेज दिया था। वह 15 दिसंबर 2018 से जिला जेल में बंद है। विनय को बुधवार की जिला जेल से आगरा दीवानी में डकैती कोर्ट में पेशी के लिए लाया तो उसके साथियों ने पुलिस पर हमला कर छुड़ा लिया। हमले में एक सिपाही श्यामवीर सिंह भी घायल हो गया। गैंगस्टर पर 30 मुकदमे दर्ज हैं। वह फिरोजाबाद का रहने वाला है। उसके फरार होने की जानकारी होते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी सिटी विकास कुमार समेत अन्य अधिक फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, थाना लाइनपार स्थित गांव रूपकपुर निवासी विनय श्रोत्रिय उर्फ विनय शर्मा जिला जेल में 15 दिसंबर 2018 से बंद है। विनय श्रोत्रिय का इंटर रेंज गैंग है, जिसका बरहन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। उसे बरहन थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उसे बीते बुधवार की दोपहर जिला जेल से डकैती कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। बताया जाता है कि परिसर में पहले से मौजूद उसके चार साथियों ने सिपाही पर अचानक हमला बोल दिया।

पुलिस के चंगुल से छुड़ा कर अपने साथ ले गए। हथकड़ी समेत गैंगस्टर को छुड़ा ले जाने की दुस्साहसिक घटना से दीवानी परिसर में अफरातफरी मच गई। हमले में सिपाही श्यामवीर सिंह भी घायल बताया गया है। घटना की जानकारी होने पर एसएसपी समेत अन्य अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गैंगस्टर की तलाश के लिए चेकिंग शुरू करा दी। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई हैं।

16 जुलाई को यूपी का दौरा करेंगे पीएम मोदी, एक्सप्रेसवे का करेंगे उद्घाटन

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि गैंगस्टर​ विनय श्रोत्रियो को दीवानी में पेशी के लिए ले जाते पहले से मौजूद उसके दो तीन साथियों ने पुलिस ​कर्मी को धक्का मार दिया। उसको मारने की कोशिश की और गैंगस्टर विनय श्रोत्रिय को अपने साथ लेकर चले गए। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि जिले में नाकाबंदी की गई है, गैंगस्टर की तलाश में टीमें लगी हैं।

मां शब्द का अपमान, हैवानियत की हदे पार, 6 साल की बेटी को…

Related Post

CM Yogi

सपा, बसपा और कांग्रेस का फेल इंजन जनता के पैसों पर डालता है डाका : सीएम योगी

Posted by - April 29, 2023 0
महराजगंज। पहले माफिया सीना तानकर चलता था और व्यापारी झुक कर। आज व्यापारी सीना तानकर चलता है और अपराधी सिर…
cm yogi

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कई घंटों तक नंबर-1 रहा #स्वच्छयूपीसशक्त_यूपी

Posted by - December 3, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश को स्वच्छ और सशक्त प्रदेश बनाने में जुटी योगी सरकार (Yogi Government) की इस मुहिम को सोशल…
Roadways Bus

महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार ने रोडवेज बसों में  सुविधाएं बढ़ाई

Posted by - October 22, 2023 0
प्रयागराज। प्रदेश में महिला सुरक्षा योगी सरकार (Yogi Government) की सर्वोच्च प्राथमिकता है। मिशन शक्ति (Mission Shakti) के जरिए सरकार…