President

विधान भवन में पहुंचे राष्ट्रपति का सीएम योगी ने किया स्वागत

152 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अपने चार दिवसीय दौरे के चौथे और अंतिम दिन राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द (President Ram Nath Kovind) विधान भवन (Vidhan Bhavan) में सोमवार को उत्तर प्रदेश विधान मंडल के संयुक्त सदन को संबोधित करेंगे। इसका आयोजन आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष पर किया जा रहा है। राष्ट्रपति (President) रामनाथ कोविन्द विधान भवन में पहुंच चुके है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया।

विधान भवन के मंडप में सुबह 11 बजे शुरू होने वाले इस विशेष सत्र को राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के अलावा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, विधान परिषद के सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह, विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव भी संबोधित करेंगे।

विद्युत लोड और डिस्पैच का गहनता से निरीक्षण करने के दिए निर्देश: AK Sharma

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन शुरू हो चूका है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा- राष्ट्रपति जी का मैं स्वागत करता हूं, राष्ट्रपति जी का आना हमारे लिए सौभाग्य और यूपी के लिए ये गौरव की बात है। मोदी सरकार के 8 साल पूरे हुए हैं। राष्ट्रपति जी ने विश्व को शांति का संदेश दिया है। विकास की योजनाएं चल रही हैं। मोदी सरकार का 8 साल बेमिसाल रहा। सेवा, सुशासन के साथ हमेशा काम किया। संकल्पों का महोत्सव चल रहा है। राष्ट्रपति जी ने देश को भाईचारे का संदेश दिया।

नेपाल में यात्रियों को लेकर जा रहा विमान लापता, 4 भारतीय भी थे सवर

Related Post

उन्नाव दुष्‍कर्म पीड़िता की मौत

उन्नाव दुष्‍कर्म पीड़िता की मौत: अखिलेश बोले-योगी सरकार इस घटना की जिम्‍मेदार

Posted by - December 7, 2019 0
लखनऊ। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद विपक्षी दल के नेताओं ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया…