CM Yogi

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में शहीद जवानों को सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

88 0

लखनऊ। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों (Naxalite Attack) द्वारा किये गये आईईडी ब्लास्ट में शहीद हुए 10 जवानों के प्रति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शोक संवेदना व्यक्त की है। बुधवार को कर्नाटक दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर पर शहीद जवानों के प्रति शोक प्रकट करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कर्तव्य पालन के दौरान शहीद हुए माँ भारती के वीर सपूतों को विनम्र श्रद्धांजलि। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवार के साथ हैं। इस दुःखद घड़ी में हम सभी परिजनों के साथ खड़े हैं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें।

वाराणसी स्मार्ट सिटी ने अबतक ₹10 अरब से ज्यादा के प्रोजेक्ट किए पूरे

बता दें कि दंतेवाड़ा में एक सर्च ऑपरेशन के दौरान डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड के 10 जवान नक्सलियों द्वारा किये गये आईईडी ब्लास्ट में शहीद हो गये। वहीं इस घटना में एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हुई है। इसके बाद पूरे देश में नक्सलियों के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है।

Related Post

Brajesh Pathak

जो कुनबा कभी सपा की ताकत था, आज वही सबसे बड़ी कमजोरी है: ब्रजेश पाठक

Posted by - August 5, 2022 0
लखनऊ। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा…
rajnath singh

CM रहते गोद लिए डॉक्टर ‘बेटे’ की शादी में पहुंचे राजनाथ सिंह

Posted by - February 28, 2021 0
गाजीपुर। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) शनिवार को वाराणसी पहुंचे थे, जहां उन्होंने गाजीपुर पहुंचकर अपने मुख्यमंत्री रहने…