CM Yogi

विश्वनाथ दरबार में सीएम योगी ने टेका मत्था, पीएम के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा

72 0

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) गुरुवार शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। यहां सेवापुरी ब्लॉक स्थित किसान इंटर कॉलेज में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री ने आगामी 17 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दो दिवसीय काशी दौरे की तैयारियों का जायजा लिया।

वहीं उन्होंने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath Mandir) और बाबा कालभैरव मंदिर में विधि विधान से दर्शन पूजन भी किया। वहीं उन्होंने कटिंग मेमोरियल में स्कूल में प्रदर्शनी स्टाल का भी निरीक्षण किया।

सीएम योगी (CM Yogi) ने वाराणसी सर्किट हाउस में अधिकारियों संग बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शिलान्यास और उद्घाटित होने वाली योजनाओं की समीक्षा की। इसके उपरांत उन्होंने नमो घाट पहुंचकर यहां 17 दिसंबर से आरंभ होने जा रहे काशी तमिल संगमम के दूसरे चरण के कार्यक्रम और प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल का जायजा भी लिया। उन्होंने वाराणसी के मंडलायुक्त, जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर को पीएम के कार्यक्रमों के संबंध में आवश्यक दिशानिर्देश भी दिये।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) इसके पश्चात श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने विधि विधान से दर्शन पूजन करके प्रदेश वासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। उन्होंने इसके पश्चात कालभैरव मंदिर में भी दर्शन पूजन किया। बता दें कि 17 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री इस दौरान काशी तमिल संगमम के दूसरे चरण का उद्घाटन करेंगे साथ ही वाराणसी को हजारों करोड़ की योजनाओं की सौगात भी देंगे। पीएम मोदी के दौरे से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में उनके कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिये हैं।

Related Post

CM Yogi

मुंबई पहुंचे सीएम योगी, बोले, धर्म के प्रदेश से अर्थ के प्रदेश में आया हूँ

Posted by - January 4, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा है कि नए भारत का नया उत्तर प्रदेश चुनौतियाँ देख पलायन नहीं…
cm yogi

अब सीमाओं की तरफ टेढ़ी नजर करने वालों को कड़ा जवाब देने का साहस रखता है भारत : योगी

Posted by - December 22, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बुधवार को यहां आजादी का अमृत महोत्सव श्रृंखला के तहत केडी सिंह बाबू स्टेडियम में…
महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव

महाराष्ट्र में लागू नहीं होगा NRC , इसमें नागरिकता साबित करना मुश्किल

Posted by - February 2, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कहना है कि वह राज्य में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को लागू नहीं…