CM Yogi

कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करने के साथ ही उनके दृष्टिकोण को समृद्ध करेगा संवाद: योगी

125 0

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने संबोधित किया। मंगलवार को भोपाल में हुए इस आयोजन से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) भी जुड़े। उन्होंने लखनऊ से वर्चुअली रूप से पीएम के विचारों को सुना।

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने ट्वीट कर इस कार्यक्रम की सराहना की। सीएम ने ट्वीट में कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के आह्वान ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत की संकल्पना की सिद्धि एवं भारत के महान लोकतंत्र को और अधिक सहभागी बनाने का एक आंदोलन है। इसकी सफलता के लिए ‘नए भारत’ के नए संकल्पों से भाजपा कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए आज प्रधानमंत्री जी भोपाल में भाजपा के समर्पित व कर्मठ कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। यह संवाद कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करने के साथ ही उनके दृष्टिकोण को भी समृद्ध करेगा।

काशी से लेकर वाशिंगटन तक मिलेट्स का जलवा

सीएम (CM Yogi)  ने आह्वान किया कि आइए, आज तक के सबसे बड़े बूथ कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ से जुड़कर माननीय प्रधानमंत्री का पाथेय प्राप्त करें।

Related Post

Priyanka-Gandhi

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

Posted by - February 23, 2021 0
मथुरा। जिलें में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) आज नए कृषि कानूनों के विरोध में हुंकार भरेंगी। प्रियंका…
CM Yogi

रामचरितमानस ग्रंथ जलाकर देश-दुनिया के 100 करोड़ हिंदुओं का अपमान कर रही सपा

Posted by - February 25, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को सदन में समाजवादी पार्टी पर खूब तंज कसा। रामचरित मानस (Ramcharitmanas)…