सीएम योगी ने दरबार लगाकर सुनी फरियादियों की समस्या

281 0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi ) ने सोमवार को जनता दरबार लगाया। दूर-दूर से आये फरियादियों की समस्याओं को सुना और त्वरित गति से निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।

गोरखनाथ मंदिर स्थित हिंदू सेवाश्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान एक-एक कर फ़रियादियों की समस्याओं को सुना। वहां रखी कुर्सियों पर बैठे एक-एक फरियादी से मुलाकात की। व्यक्तिगत तौर पर होनर वाली परेशानियों के साथ समस्या निस्तारण में आने वाली कठिनाईयों को भी जानने का प्रयास किया।

प्रियंका गांधी रायबरेली दौरा अचानक रद्द कर लौटी दिल्ली

सोमवार को लगे जनता दरबार में प्रदेश के अनेक क्षेत्रों से फरियादी आये थे। फरियादियों में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों के समस्याग्रस्त लोग भी शामिल रहे।

फरियादियों की समस्याओं से रूबरू होने के बाद सीएम अधिकारियों से मुखातिब हुए और एक-एक समस्या का निस्तारण समयबद्ध ढंग से करने का निर्देश दिया। इस दौरान एडीजी अखिल कुमार, जिलाधिकारी विजय किरण आनंद, एसएसपी डॉ विपिन ताडा समेत अनेक विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Related Post

cm yogi

संकट में हर नागरिक के साथ खड़ी है सरकार: सीएम योगी

Posted by - January 11, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को दिवंगत वरिष्ठ प्रेस फोटोग्राफर डीके गुप्ता व सुपरिचित भोजपुरी गायक संतराज…
Hospitals

सिविल समेत प्रदेश के 4 अस्पतालों का कायाकल्प करेगी योगी सरकार

Posted by - November 20, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जनता तक उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं पहुचाकर समुचित निदान उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध योगी सरकार (Yogi…
AK Sharma

नगर विकास मंत्री के कुशल मार्गदर्शन में प्रदेश को मिला प्रतिष्ठित सम्मान

Posted by - April 21, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवम् ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने बताया कि स्वच्छ भारत मिशन (नगरीय) उत्तर…