सीएम योगी ने दरबार लगाकर सुनी फरियादियों की समस्या

59 0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi ) ने सोमवार को जनता दरबार लगाया। दूर-दूर से आये फरियादियों की समस्याओं को सुना और त्वरित गति से निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।

गोरखनाथ मंदिर स्थित हिंदू सेवाश्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान एक-एक कर फ़रियादियों की समस्याओं को सुना। वहां रखी कुर्सियों पर बैठे एक-एक फरियादी से मुलाकात की। व्यक्तिगत तौर पर होनर वाली परेशानियों के साथ समस्या निस्तारण में आने वाली कठिनाईयों को भी जानने का प्रयास किया।

प्रियंका गांधी रायबरेली दौरा अचानक रद्द कर लौटी दिल्ली

सोमवार को लगे जनता दरबार में प्रदेश के अनेक क्षेत्रों से फरियादी आये थे। फरियादियों में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों के समस्याग्रस्त लोग भी शामिल रहे।

फरियादियों की समस्याओं से रूबरू होने के बाद सीएम अधिकारियों से मुखातिब हुए और एक-एक समस्या का निस्तारण समयबद्ध ढंग से करने का निर्देश दिया। इस दौरान एडीजी अखिल कुमार, जिलाधिकारी विजय किरण आनंद, एसएसपी डॉ विपिन ताडा समेत अनेक विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Related Post

सपा विधायक मनोज पांडे ने प्रधानमंत्री पर की अभद्र टिप्पणी, जनता को बताया महामूर्ख

Posted by - September 5, 2021 0
विधायक मनोज पांडे शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल के दौरे पर थे, यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के…
जो आग आपके दिल में, वही मेरे दिल में भी

बिहार में बोले पीएम,”जो आग आपके दिल में, वही मेरे दिल में दहक रही है”

Posted by - February 17, 2019 0
बिहार। परियोजनाओं का शुभारंभ करने के लिए बिहार पहुंचे प्रधानमंत्री ने स्थानीय बोली अंगिका में कुछ पंक्तियां बोलकर अपना भाषण…