CM Yogi

डबल इंजन की सरकार से देश का विकास हो रहा है

23 0

गोंडा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि आप लोग पहले जिनको वोट देते थे वो राम के नाम से डरते थे। आपके त्योहार में कर्फ्यू लगाकर रोका जाता था। आज प्रदेश में आस्था और व्यापार सभी कुछ पूरी तरह सुरक्षित है। गोंडा में महाराजा देवी बख्श सिंह के नाम पर मेडिकल कॉलेज बनवाया जाएगा। अयोध्या का विकास होने से सबसे ज्यादा फायदा गोंडा को ही होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को गोंडा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने 1700 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

उन्होंने (CM Yogi) कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत बदल रहा है। भारत का सम्मान बढ़ा है। आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म हो चुका है। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि मोदी जी को तीसरा कार्यकाल दीजिए, भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा।

फिर एक बार मोदी सरकार… के लगवाए नारे

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि देश के हर गरीब को मोदी सरकार आवास और स्वास्थ्य बीमा दे रही है। डबल इंजन की सरकार से देश का विकास हो रहा है। मोदी सरकार देश और सीमा की सुरक्षा कर रही है। उन्होंने मंच से फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाए।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने देवीपाटन मंदिर में किए पूजन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बृहस्पतिवार की शाम को देवीपाटन मंदिर पहुंचे। गोंडा के कार्यक्रम से हेलीकाप्टर से तुलसीपुर पहुंचे, जहां लोगों ने उनका स्वागत किया। मंदिर में पूजन – अर्चन के साथ ही अधिकारियों और पार्टी नेताओं से बात की। सीएम ने विकास कार्यों में जिले को सबसे आगे रखने की नसीहत दिया।

बोझ हैं सपा और कांग्रेस, इन्हें उठाकर देश से बाहर फेंकना होगा : योगी

उन्होंने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात किया। मंदिर ही रात्रि विश्राम करने के बाद वह शुक्रवार की सुबह 10 बजे मां पाटेश्वरी राज्य विश्वविद्यालय के निर्माण के लिए कोयलरा गांव में भूमि पूजन करेंगे। वहीं करीब 1500 परियोजनाओं की सौगात देंगे। जिसमें 986. 70 करोड़ की 210 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही 502.21 करोड़ की 256 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। उन्होनें अधिकारियों से इसकी समीक्षा किया। शिलान्यास होने वाली परियोजनाओं का कार्य समय से और गुणवत्तापूर्ण कराने के निर्देश दिया।

Related Post

Navratri

नवरात्रि‍ के पहले दिन महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस चलाएगी विशेष अभियान

Posted by - April 1, 2022 0
लखनऊ: बेटियों के साथ महिलाओं को सशक्त बनाने वाले मिशन शक्ति अभियान के तहत पावन पर्व नवरात्रि‍ (Navratri) के पहले…
AK Sharma

पूर्वांचल के खिलाड़ियों को विरासत में मिली है प्रतिभाः एके शर्मा

Posted by - August 15, 2023 0
लखनऊ/जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय, जौनपुर में अत्याधुनिक मेजर ध्यानचंद क्रीड़ा संकुल एवं जनसंचार विभाग में ऑडियो विजुअल स्टूडियो…