CM Yogi

डबल इंजन की सरकार से देश का विकास हो रहा है

28 0

गोंडा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि आप लोग पहले जिनको वोट देते थे वो राम के नाम से डरते थे। आपके त्योहार में कर्फ्यू लगाकर रोका जाता था। आज प्रदेश में आस्था और व्यापार सभी कुछ पूरी तरह सुरक्षित है। गोंडा में महाराजा देवी बख्श सिंह के नाम पर मेडिकल कॉलेज बनवाया जाएगा। अयोध्या का विकास होने से सबसे ज्यादा फायदा गोंडा को ही होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को गोंडा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने 1700 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

उन्होंने (CM Yogi) कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत बदल रहा है। भारत का सम्मान बढ़ा है। आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म हो चुका है। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि मोदी जी को तीसरा कार्यकाल दीजिए, भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा।

फिर एक बार मोदी सरकार… के लगवाए नारे

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि देश के हर गरीब को मोदी सरकार आवास और स्वास्थ्य बीमा दे रही है। डबल इंजन की सरकार से देश का विकास हो रहा है। मोदी सरकार देश और सीमा की सुरक्षा कर रही है। उन्होंने मंच से फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाए।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने देवीपाटन मंदिर में किए पूजन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बृहस्पतिवार की शाम को देवीपाटन मंदिर पहुंचे। गोंडा के कार्यक्रम से हेलीकाप्टर से तुलसीपुर पहुंचे, जहां लोगों ने उनका स्वागत किया। मंदिर में पूजन – अर्चन के साथ ही अधिकारियों और पार्टी नेताओं से बात की। सीएम ने विकास कार्यों में जिले को सबसे आगे रखने की नसीहत दिया।

बोझ हैं सपा और कांग्रेस, इन्हें उठाकर देश से बाहर फेंकना होगा : योगी

उन्होंने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात किया। मंदिर ही रात्रि विश्राम करने के बाद वह शुक्रवार की सुबह 10 बजे मां पाटेश्वरी राज्य विश्वविद्यालय के निर्माण के लिए कोयलरा गांव में भूमि पूजन करेंगे। वहीं करीब 1500 परियोजनाओं की सौगात देंगे। जिसमें 986. 70 करोड़ की 210 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही 502.21 करोड़ की 256 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। उन्होनें अधिकारियों से इसकी समीक्षा किया। शिलान्यास होने वाली परियोजनाओं का कार्य समय से और गुणवत्तापूर्ण कराने के निर्देश दिया।

Related Post

हिन्दुस्थान समाचार समूह लगातार अपने ध्येय वाक्य का अनुसरण करते हुए बढ़ रहा आगे

Posted by - April 19, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi adityanath) ने आज यहां न्यूज एजेंसी हिन्दुस्थान समाचार के ‘अमृत पर्व…
Urban facilities

नगर विकास विभाग के तहत शुरू की जा रही है ‘मुख्यमंत्री नगर सृजन योजना’

Posted by - August 14, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Government) प्रदेश के नवसृजित नगर निकायों में शहरी सुविधाएं (Urban Facilities) पहुंचाने के…
AK Sharma

देश की आधी आबादी का सम्मान के साथ होगा विकास: एके शर्मा

Posted by - October 18, 2023 0
मऊ/लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक-तिहाई महिला आरक्षण संबंधी अधिनियम को पास कराकर ऐतिहासिक कार्य किया है। इससे देश की…