CM Yogi

सीएम योगी ने किया 517 करोड़ की 376 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

138 0

मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को 517 करोड़ रुपये की 376 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र और सहायता राशि भी प्रदान की। समाज के विभिन्न प्रबुद्ध वर्गों के लोगों को भी मुख्यमंत्री ने सम्मानित किया।

विक्टोरिया पार्क में आयोजित प्रबुद्ध जन सभा में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि मेरठ में 517 करोड़ की 376 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण का कार्य हो रहा है। पहली बार शहरी क्षेत्र में गरीबों को आवास दिए जा रहे हैं।

प्रदेश में ग्रामीण क्षेत्र में 45 लाख गरीबों को आवास दिलाए। शहरी क्षेत्र में 17 लाख को आवास दिए। ग्रामीण क्षेत्रों में 10 लाख आवास वितरण की कार्यवाही से जोड़ रहे हैं।

पीएम स्वनिधि योजना में ब्याज मुफ्त ऋण दिए जा रहे हैं। हर गरीब को शासन की कल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने का काम हो रहा है। 15 करोड़ गरीबों को हर महीने डबल डोज राशन दिया गया।

Related Post

हिन्दुस्थान समाचार समूह लगातार अपने ध्येय वाक्य का अनुसरण करते हुए बढ़ रहा आगे

Posted by - April 19, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi adityanath) ने आज यहां न्यूज एजेंसी हिन्दुस्थान समाचार के ‘अमृत पर्व…
जामिया फायरिंग

जामिया फायरिंग: अखिलेश बोले-पोषित घृणा से खुद को बचाना हर जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य

Posted by - January 30, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जामिया के सामने पर मार्च पर…