CM Yogi

योगी योगी के नारों से गुजरात की जनता ने किया इस्तकबाल

33 0

अहमदाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को विरमगाम विधानसभा क्षेत्र में रोड शो (Road Show) किया। यहां से भाजपा ने हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को मैदान में उतारा है। जनता ने केसरिया फहराकर योगी जी को जय श्रीराम किया। गगनचुंबी नारों, पुष्प वर्षा और ढोल नगाड़ों से उनका स्वागत व सम्मान किया गया तो योगी आदित्यनाथ ने भी हाथ हिलाकर गुजरात की जनता का अभिवादन किया। इस दौरान उन्होंने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। इस दौरान संवेदनशीलता का परिचय देते हुए योगी आदित्यनाथ ने खचाखच भीड़ में भी सामने से आ रही एम्बुलेंस को रास्ता दिया।

योगी (CM Yogi)  की झलक पाने को छतों पर उमड़ी भीड़

रोड शो के दौरान योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की झलक पाने को लोग छतों, वाहनों और दीवारों पर खड़े रहे। पूरा विरमगाम सिर्फ योगी योगी की गूंज से गुंजायमान हो गया। रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता की जबरदस्त भीड़ रही। लोग योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की झलक अपने मोबाइल में कैद करते रहे। योगी ने भी उन्हें निराश नहीं किया, बल्कि मुस्कुरा कर सभी का अभिवादन किया। युवा सीएम योगी को हाथ जोड़कर प्रणाम करते भी दिखे तो महिलाएं भी उनकी झलक देखने रोड शो में आईं। लोगों के उत्साह को देखते हुए स्थानीय पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

खचाखच भीड़ में भी एम्बुलेंस को दिया रास्ता

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के रोड शो के दौरान खचाखच भीड़ रही। रास्ते में सामने से एम्बुलेंस आ रही थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हाथ से इशारा कर लोगों को किनारे होकर रास्ता देने को कहा। इससे सुगमता से एम्बुलेंस निकल सकी।

मुझे चढ़ गया भगवा रंग- रंग

रोड शो के दौरान गीत-संगीत भी खूब हुए। मुझे चढ़ गया भगवा रंग-रंग, जो राम को लाये हैं… आदि गीत बजते रहे। गुजरात की जनता ने इन गीतों के जरिए भी गोरक्षपीठाधीश्वर का गुजरात की धरती पर स्वागत किया।

Related Post

mahima choudhary

होटल रेडिसन के नौ कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित, होटल की पार्टी में शामिल हुई थीं महिमा चौधरी

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ । राजधानी लखनऊ में तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। मंगलवार को होटल रेडिसन…